आतंकवाद को लेकर पाक पीएम इमरान खान की एक बार फिर से दुनियाभर में हुई फजीहत! जिससे पाकिस्तान में पसरा मातम…

219

Pakistan Prime Minister Imran Khan was fascinated by terrorism in America (वाशिंगटन) : इस बात को आप भलीभांति जानते हैं कि ‘आतंकवाद’ को बढ़ावा देने के कारण पाकिस्तान को कई बार विश्वस्तर पर शर्मिंदा होना पीडीए है. ऐसी ही अमेरिका से एक और बड़ी खबर आई है.जिसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ‘इमरान खान’ की जमकर फजीहत हो रही है.

आतंकवाद को लेकर पाक पीएम इमरान खान की एक बार फिर से दुनियाभर में हुई फजीहत! जिससे पाकिस्तान में पसरा मातम...

सूत्रों की माने तो जब इमरान खान अमेरिका एयरपोर्ट पर पहुंचे तो ‘ट्रंप प्रशासन’ का कोई भी मंत्री उनके स्वागत के लिए नहीं गया और और अब एक कार्यक्रम को संबोधित करते समय बलूचिस्तान समर्थकों ने इमरान खान के पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाएं.

हालांकि अमेरिका में इमरान खान के स्वागत के लिए प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ के स्वागत की तरह एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. यहां पर इमरान खान अप्रवासियों को संबोधित कर रहे थे. तभी इस कार्यक्रम में मौजूद बलूचिस्तान समर्थक अपनी सीट से खड़े होकर इमरान खान के सामने ही पाकिस्तान के खिलाफ और बलूचिस्तान की आजादी के नारे लगाए.

आतंकवाद को लेकर पाक पीएम इमरान खान की एक बार फिर से दुनियाभर में हुई फजीहत! जिससे पाकिस्तान में पसरा मातम...

साथ ही ‘मुत्ताहिदा कासमी मूवमेंट’ (एमक्यूएम) और अन्य अल्पसंख्यक संगठनों के लोगों ने अमेरिकी राष्ट्रपति ‘डोनाल्ड ट्रंप’ और पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान की मुलाकात से पहले वाशिंगटन डीसी में विरोध प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़े : आतंकवाद को बढ़ावा देने को लेकर अमेरिका ने पाकिस्तान के खिलाफ लिया अब तक सबसे धमाकेदार एक्शन…

सूत्रों की माने तो अमेरिका में रहने वाले बलूच लोग लगातार ‘पाकिस्तानी सेना’ द्वारा बलूचिस्तान में अत्याचार, किडनैपिंग और मानव अधिकारों के उल्लंघन के खिलाफ विरोध कर रहे हैं. बीते दो सीनों से बलूचिस्तान के कार्यकर्ता ट्रंप से पाक सेना द्वारा किए जा रहे अत्याचार को लेकर उनकी मदद् के लिए एक अभियन चला रहे हैं.

आतंकवाद को लेकर पाक पीएम इमरान खान की एक बार फिर से दुनियाभर में हुई फजीहत! जिससे पाकिस्तान में पसरा मातम...

कहा जा रह है कि पाक के खिलाफ लगाए जा रहे विरोधी नारे वलूच कार्यकर्ता मुख्य पोडियम से काफी दूरी पर थे, जिस जगह पर इमरान खान भाषण दे रहे थे. इमरान खान ने अपना संबोधन जारी रखा. इसी बीच इमरान खान के कुछ समर्थकों को उन्हें धक्का देते हुए बाहर जाने के लिए कहा. लगभग दो मिनट बाद स्थानीय सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें इनडोर ऑडिटोरियम से बाहर निकाल दिया.

loading...