भारत माता की जय नहीं बोलने वाले देशद्रोही लोगों के खिलाफ पीएम मोदी ने लिया ये ताबड़तोड़ फैसला…

229

PM Modi took this a decisive decision against people who did not speak Bharat Mata Ki Jai (दरभंगा) : जैसा की आप जनते हैं ‘लोकसभा चुनाव’ का दौर जारी है. इसी बीच बिहार के दरभंगा से बड़ी खबर आई है. जहां प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए देशविरोधी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का फैसला लिया है. जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. 

भारत माता की जय नहीं बोलने वाले देशद्रोही लोगों के खिलाफ पीएम मोदी ने लिया ये ताबड़तोड़ फैसला...
नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि विरोधी कहते हैं कि ‘आंतकवाद’ मुद्दा नहीं है. जबकी हमारे आस पड़ोस में ही आतंक की फैक्ट्रियां चल रही हैं. जिसने श्रीलंका में 350 से ज्यादा बेकसूर मासूमों की जान ले ली, क्या ये मुद्दा नहीं हैं?  हमारे पड़ोस में आतंक की फैक्ट्री चल रही है और महामिलावटी कहते हैं कि आतंकवाद मुद्दा ही नहीं है.

यह भी पढ़े : प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकियों और कांग्रेस को लेकर कही ऐसी बात कि आतंकियों और कांग्रेस के खेमे में मचा हडकंप…

इसके आगे उन्होंने कहा कि महामिलावट करने वाले के लिए देश की सुरक्षा कोई मुद्दा नहीं है. परंतु मैं बताना चाहता हूं कि ये नया भारत है, घर में घुसकर मारेगा. साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि तीसरे चरण के मतदान के बाद जो महामिलावटी गला फाड़कर ‘बालाकोट एयर स्ट्राइक’ के सबूत मांग रहे थे, लेकिन वो अब अचानक गायब हो गए हैं. जो इस एयर स्ट्राइक को लेकर पाकिस्तान का समर्थन कर रहे थे, इसके अलावा अब मोदी और ईवीएम को गाली देने लगे हैं. ऐसे लोग जनता की नब्ज नहीं समझ पाए, यही कारण है कि जनता ने तीन चरण के मतददान में इन्हें ठीक से समझा दिया है. पीएम मोदी ने जनता से कहा कि जिन लोगों को ‘भारत माता की जय’ बोलने में समस्या है उनकी जमानत जब्त हो जाएगी.

भारत माता की जय नहीं बोलने वाले देशद्रोही लोगों के खिलाफ पीएम मोदी ने लिया ये ताबड़तोड़ फैसला...

पिछली कांग्रेस की ‘यूपीए सरकार’ पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सत्ता में आने के बाद गरीब के घर बिजली पहुंचाने का काम किया, पहले की सरकार भी कर सकती थी, परंतु वो सब अपने-अपने कुनबे का भला करने में जुटे थे. कोई फार्म हाउस बनाने में लगा हुआ था, कोई शॉपिंग मॉल बनवा रहा था, कोई रेलवे टेंडर में खा रहा था, कोई हेलीकॉप्टर में दलाली खा रहा था. इसके आगे पीएम मोदी ने कहा कि हमने वादा किया था की ‘सौभाग्य योजना’ के अंतर्गत देश के हर परिवार तक बिजली पहुंचाने का काम हम पूरा करेंगे. इस दौरान उन्होने राज्य के मुख्यमंत्री ‘नीतीश कुमार’ और उप मुख्यमंत्री ‘सुशील मोदी’ की प्रसंशा करते हुए कहा कि मैं नितीश जी और सुशील जी को बधाई देता हूं कि इन लोगों ने बिहार से लालटेन को हमेशा-हमेशा के लिए विदा कर दिया और हर घर में बिजली पहुंचा दी है. 

इस दौरान रैली में शामिल हुई जनता से कहा कि साल 2014 में आपने कांग्रेस की झूटे चेहरे को पहचाना और इस चौकीदार को जिम्मेदारी दी. मैंने ‘लाल किले’ से कहा था कि 1000 दिन में जिन 18,000 गांवों में बिजली नहीं पहुंची है, वहां बिजली दे देगें. हमने 1000 दिन से पहले ही देश के सभी गांवों में बिजली पहुंचा दी.

भारत माता की जय नहीं बोलने वाले देशद्रोही लोगों के खिलाफ पीएम मोदी ने लिया ये ताबड़तोड़ फैसला...

इस बार भी लोकसभा चुनाव के बाद जब फिर से ‘एनडीए सरकार’ बनेगी तो हम ‘प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना’ से 5 एकड़ की शर्त हटाकर इस योजना का लाभ देश के सभी किसानों को पहुंचाएंगे. आपको बता दें कि दरभंगा लोकसभा सीट पर चौथे चरण में मतदान 29 अप्रैल को किए जाएंगे.

loading...