मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक पोस्‍ट करने वाले अपराधियों पर पुलिस ने कर डाली ये ताबड़तोड़ कार्रवाई…

146

Police take immediate action against criminals posting objectionable posts on Yogi Adityanath (गोरखपुर) : अभी-अभी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ‘योगी आदित्यनाथ’ को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जिसके बाद पुलिस ने जबरदस्त कार्रवाई की है. सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री योगी को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट वायरल करने के आरोपित ‘पीर मोहम्मद’ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और दूसरे फरार आरोपित ‘धर्मेंद्र भारती’ की तलाश जारी है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक पोस्‍ट करने वाले अपराधियों पर पुलिस ने कर डाली ये ताबड़तोड़ कार्रवाई...
योगी आदित्यनाथ

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी ‘पीर मोहम्मद’ गोरखपुर जिले के गोला उपनगर के वार्ड संख्या नौ का रहने वाला है. मुख्यमंत्री योगी पर आपत्तिजनक पोस्ट तैयार करने में उपनगर के ही ‘धर्मेंद्र भारती’ ने सहायता की थी. गोला उपनगर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईटी एक्ट सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. फेसबुक पर डाली गई आपत्तिनजक पोस्ट वायरल हो रही थी. जिसको लेकर गोला क्षेत्र के निवासी ‘उमेश कुमार यादव’ ने अपने ट्विटर एकाउंट से पुलिस के उच्‍चाधिकारियों से शिकायत की थी और वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी अटैच किया था.

यह भी पढ़े : कोलकाता में हुई हिंसा को लेकर योगी आदित्यनाथ की ममता बनर्जी को सीधी चेतावनी!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक पोस्‍ट करने वाले अपराधियों पर पुलिस ने कर डाली ये ताबड़तोड़ कार्रवाई...

शिकायत के बाद एसएसपी ने इस मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया था. धीरेंद्र भारती ने मस्कट द्वारा पोस्ट तैयार कर पीर मोहम्मद को भेजा था. जिसके बाद आरोपी पीर मोहम्मद ने उसे वायरल कर दिया. गोला पुलिस ने कहा कि आरोपित की मोबाइल भी बरामद कर ली गई है.

दूसरी तरफ मुख्यमंत्री योगी को लेकर संतकबीर नगर में एक युवक द्वारा फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी किए जाने के मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज की है. इस मामले में हियुवा कार्यकर्ताओं ने थाने में तहरीर दी थी. मेंहदावल थाने में दी गई तहरीर में हियुवा कार्यकर्ता ‘लालमन निषाद, रजनीश प्रताप सिंह, दीपक शुक्ला, संतोष कुमार, सुधांशु श्रीवास्तव’ ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ ‘पठान मोहम्मद’ के नाम से फेसबुक आईडी चला रहे युवक ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए टिप्पणी की है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक पोस्‍ट करने वाले अपराधियों पर पुलिस ने कर डाली ये ताबड़तोड़ कार्रवाई...

इसके आगे उन्होंने कहा कि हियुवा कार्यकर्ताओं और राज्य की जनता की भावनाओं को ठेस पहुंची है. मेंहदावल प्रभारी निरीक्षक ‘रविंद्र कुमार गौतम’ ने कहा कि हियुवा कार्यकर्ताओं की तहरीर की जांच करवाने पर मामला सही मिला. इस क्रम में ‘पठान मोहम्मद आसिफ खान’ के खिलाफ मानहानि एवं आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

loading...