प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकियों और कांग्रेस को लेकर कही ऐसी बात कि आतंकियों और कांग्रेस के खेमे में मचा हडकंप…

57

Prime Minister Modi said such a thing about the terrorists and the Congress! that terrorists and the Congress slept (महाराष्ट्र) : इस बात को आप भलीभांति जानते हैं कि ‘लोकसभा चुनाव’ का दौरा जारी है. जिसको लेकर राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार चरम पर है. इसी बीच सोमवार 22 अप्रैल को महाराष्ट्र के दिंडोरी जिले में प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकियों और कांग्रेस को लेकर कही ऐसी बात कि आतंकियों और कांग्रेस की उड़ी नींद...
नरेंद्र मोदी

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से पूर्व आए दिन भारत के अलग-अलग कोने में बम धमाके होते थे और तब खुद को बहुत अनुभवी बताने वाली ‘कांग्रेस’ और ‘एनसीपी’ की सरकार केवल शोक सभाएं करती थी और दुनिया में पाकिस्तान के नाम पर रोती रहती थी. परंतु वर्तमान में हर ‘आतंकवादी’ जनता है कि अगर भारत के किसी भी हिस्से में हमला किया तो ये मोदी है, ये उन्हें पाताल में भी खोजकर सजा देगा और उन्हें खत्म करेगा.

इसके आगे पीएम मोदी ने ‘राफेल विवाद’ को लेकर कहा कि कांग्रेस ‘एचएएल’ को लेकर झूठी अफवाहें फैला रही है जबकि कांग्रेस ने ही एचएएल का अस्तित्व खत्म कर दिया था. साथ ही उन्होंने कहा कि हम नए- नए डिफेन्स कॉरिडोर बनाकर उसे नई शक्ति दे रहे हैं और आप लिखकर रखिये 10 साल में इसकी ताकत दोगुनी-तिगुनी हो जाएगी.

प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकियों और कांग्रेस को लेकर कही ऐसी बात कि आतंकियों और कांग्रेस की उड़ी नींद...

उन्होंने यह भी कहा कि वर्तमान केवल सरकार ही नहीं बल्कि हर हिंदुस्तानी सीना तानकर खड़ा है. दुनिया में भारत और भारतवासियों की ये जय जयकार आपके एक वोट की वजह से हो रही है. ये आपके वोट की ताकत है कि आज भारत अपने सामने मौजूद चुनौतियों का डटकर सामना कर रहा है.

यह भी पढ़े : महागठबंधन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए इस बयान से कांग्रेस की उड़ी धज्जियां…

पीएम मोदी ने ‘कांग्रेस’ पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस बिचौलियों को फायदा पहुंचाने के लिए फसलों की कीमत से खेलती है. जैसे ही महंगाई जरा भी बढ़ती है. कांग्रेस अपने दरबारियों को मध्यम वर्ग की ग्रहणियों के पास भेजकर इंटरव्यू कराती है.

प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकियों और कांग्रेस को लेकर कही ऐसी बात कि आतंकियों और कांग्रेस की उड़ी नींद...
राहुल गांधी

साथ ही उन्होंने कहा कि 23 मई को जब फिर एक बार ‘मोदी सरकार’ आएगी तो महाराष्ट्र के सभी किसानों को किसान सम्मान निधि योजना का लाभ मिलेगा. भाजपा सरकार फसलों की स्टोरेज क्षमता को बढ़ाने की कोशिश कर रही है. महाराष्ट्र में लोकसभा की 48 सीटें हैं. 23 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में महाराष्ट्र की 15 लोकसभा सीटों पर मतदान किए जाएंगे.

loading...