मुठभेड़ में भारतीय सेना ने कई आतंकियों को किया ढेर, जिसके बाद आतंकियों में मचा हडकंप…

367

Pulwama: Indian Army has killed many terrorists in encounter (पुलवामा) : अभी-अभी ‘जम्मू कश्मीर’ के ‘पुलवामा’ जिले से आतंकियों को लेकर एक बड़ी सामने आई है. जिसके बाद आतंकियों में हलचल पैदा हो गई है. सूत्रों की माने तो शनिवार 15 दिसंबर की सुबह मुठभेड़ में ‘भारतीय सेना’ ने तीन आतंकियों को मार गिराया है.

मुठभेड़ में भारतीय सेना ने कई आतंकियों को किया ढेर, जिसके बाद आतंकियों में मचा हडकंप...

सैन्य सूत्रों की माने तो यह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ शनिवार 15 दिसंबर की सुबह शुरू हुई. सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ के दौरान अभी तक तीन आतंकी ढेर किया है. साथ ही यह भी खबर मिली है कि अभियान में एक जवान के शहीद हुआ है. यह मुठभेड़ अब भी जारी है.

मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की पहचान वाटेंड ‘जहूर ठोकर उर्फ फौजी’ के रूप में हुई है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा हुआ है. 

मुठभेड़ में भारतीय सेना ने कई आतंकियों को किया ढेर, जिसके बाद आतंकियों में मचा हडकंप...

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह आतंकी पहले सेना में था और 2016 में आतंक की राह पर चल पड़ा था. इस एनकाउंटर के बाद इलाके के युवाओं ने सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी भी की. इसके अलावा इस झड़प में दो स्थानीय नागरिकों की मौत की खबर मिली है. एतिहातन इलाके में इंटरनेट और बारामूला-बनिहाल रेल सेवा को स्थगित कर दिया गया है.

यह भी पढ़े : भारतीय सेना की इस धमाकेदार कार्रवाई के आतंकियों में मची हलचल!

आपको बता दें कि सुसेना के जवानों को पुलवामा के खारपुरा के एक सेब बागान में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी.

मुठभेड़ में भारतीय सेना ने कई आतंकियों को किया ढेर, जिसके बाद आतंकियों में मचा हडकंप...
पत्थरबाज

इस सूचना के आधार पर शनिवार 15 दिसंबर की सुबह सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ के घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया. इस दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा हुआ पाकर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबल के जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया.

loading...