लोकसभा चुनाव के बीच इस बड़ी गलती को लेकर राहुल गांधी को लगा ये जबरदस्त झटका! जिससे कांग्रेस में मची खलबली…

81

Rahul Gandhi felt this tremendous shock during Lok Sabha elections (रांची) : अभी-अभी कांग्रेस अध्‍यक्ष ‘राहुल गांधी’ के लिए रांची से एक बड़ी खबर आई है. जिसके बाद राहुल की मुश्किलें और भी बढ़ने वाली हैं. सूत्रों की माने तो रांची की एक अदालत में सारे चाेर का नाम मोदी क्‍यों वाले बयान पर मुकदमा दर्ज किया है

लोकसभा चुनाव के बीच इस बड़ी को लेकर राहुल गांधी को लगा ये जबरदस्त झटका! जिससे कांग्रेस में मची खलबली...
राहुल गांधी

ध्यान देने वाली बात यह है कि इससे पहले ‘उच्चतम न्यायालय’ ने चौकीदार के नाम पर अवमानना नोटिस दिया, अब रांची की एक अदालत में सारे चाेर का नाम मोदी क्‍यों वाले बयान पर मुकदमा दर्ज किया है. राहुल गांधी के इस बयान को लेकर न्यायिक दंडाधिकारी ‘कुमार विपुल’ की अदालत मे शिकायतवाद दर्ज कराया गया है.

यह भी पढ़े : पीएम मोदी पर दिए गए इस विवादित बयान को लेकर सुशील मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ लिया ये धमाकेदार एक्शन…

शिकायतकर्ता ‘प्रदीप मोदी’ ने शपथपत्र को लेकर राहुल के खिलाफ अपना दर्ज बयान में कहा कि राहुल गांधी के बयान सारे मोदी चोर हैं बोलने से ‘मोदी समाज’ अपमानित महसूस कर रहा है. राहुल गांधी को इस मामले में लीगल नोटिस भेजकर माफी मांगने को कहा गया था परंतु इसका कोई जवाब नहीं मिला.

लोकसभा चुनाव के बीच इस बड़ी को लेकर राहुल गांधी को लगा ये जबरदस्त झटका! जिससे कांग्रेस में मची खलबली...

आपको याद दिला दें कि बीते दो मार्च को रांची के ‘मोराहाबादी मैदान’ एवं कर्नाटक में 13 अप्रैल की रैली के दौरान राहुल गांधी ने यह बयान दिया है. रांची के लालपुर के ‘मोदी कंपाउंड’ में रहने वाले शिकायतकर्ता प्रदीप मोदी ने इस मामले मे 20 करोड़ की मानहानि का दावा किया है. इस मामले में अगली सुनवाई आगामी 29 अप्रैल को होगी.

loading...