बुलंदशहर हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या करने वाले शख्स को एसटीएफ ने जम्मू में दबोचा…

831

STF has arrested a person who killed Inspector Subodh in Bulandshahr Violence in Jammu (बुलंदशहर) : उत्तर प्रदेश के ‘बुलंदशहर’ में हुई भयानक हिंसा में इंस्पेक्टर ‘सुबोध सिंह’ की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसको लेकर एक चौंका देने वाला सच सामने आया है. सूत्रों की माने तो इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या करने वाले फौजी को नोएडा एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है.

बुलंदशहर हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या करने वाले शख्स को एसटीएफ ने जम्मू में दबोचा...
सुबोध कुमार सिंह

ध्यान देने वाली बात यह है कि शुक्रवार 7 दिसंबर को ‘एसटीएफ’ की टीम जम्मू से हवाई जहाज से ‘फौजी जीतू’ को दिल्ली लाई. आपको बता दें कि वहां पहले से ही एसटीएफ के अधिकारियों के अलावा अन्य जांच एजेंसियां ने उसका इंतजार कर रही थीं.

सूत्रों की माने तो जिसके बाद फौजी को लेकर वहां से टीम पूछताछ के लिए गुप्त जगह पर लेकर गई. आपको इस बात से अवगत करा दें कि फौजी ने जिस हथियार से इंस्पेक्टर ‘सुबोध कुमार सिंह’ की हत्या की थी, उसी हथियार की तलाश में टीम रात को ही फौजी को लेकर बुलंदशहर भी जाएगी. असलहा बरामद करके उम्मीद है कि शनिवार 8 दिसंबर को अधिकारी इसकी पूरी जानकारी भी दे सकते हैं.

बुलंदशहर हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या करने वाले शख्स को एसटीएफ ने जम्मू में दबोचा...
एसटीएफ

आपको दोबारा याद दिला दें कि जैसे ही वीडियो के माध्यम से यह सूचना मिली कि छुट्टी पर घर आए फौजी ने ही इंस्पेक्टर सुबोध को गोली मारी और जम्मू भाग गया. इस सूचना के आधार पर तुरंत ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम को जांच के लिए लगाया गया.

यह भी पढ़े – बुलंदशहर हिंसा : गोकशी के मुद्दे को लेकर और भी भयानक हो सकते हैं उत्तर प्रदेश हालात!

बिना देरी किए टीम हवाई जहाज से जम्मू पहुंची और लगातार फौज के अधिकारियों से भी संपर्क में रहे, ताकि फौजी मौका पाकर फरार न हो जाए. जानकारी के अनुसार फौजी को जैसे ही जानकारी मिली कि उनका जवान हत्या करके आया है तो उस पर नजर रखनी शुरू कर दी और उसके बहार जाने पर भी पाबंदी भी लगी थी.

बुलंदशहर हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या करने वाले शख्स को एसटीएफ ने जम्मू में दबोचा...

आपको बता दें कि ‘भारतीय सेना’ ने यह फैसला इसलिए किया कि यह मामला काफी संगीन था, लिहाजा इस मामले में भारतीय सेना के उच्च अधिकारियों से भी मदद ली गई थी. एसटीएफ की टीम रातभर फौजी जीतू से पूछताछ करेगी. जिस जगह पर यह घटना हुई है टीम वहां भी जाएगी और पूरे सबूत के साथ संभावना है कि शनिवार को पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

loading...