नक्सलियों पर सुरक्षाबलों की अब तक की सबसे धमाकेदार कार्रवाई! मुठभेड़ में कई नक्सलियों को किया ढेर…

528

The most explosive action on the Maoists of the security forces! Killed several Maoists (नवादा) : नक्सलियों को लेकर बिहार के नवादा जिले के रजौली इलाके से बड़ी खबर आई है. जिसके बाद नक्सलियों में हडकंप मच गया है. सूत्रों की माने तो सोमवार 18 मार्च को रजौली इलाके के चौरडीह के जंगल में ‘कोबरा जवान’ और ‘नक्सलियों’ के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक नक्सली के शव को बरामद किया है. 

नक्सलियों पर सुरक्षाबलों की अब तक की सबसे धमाकेदार कार्रवाई! मुठभेड़ में कई नक्सलियों को किया ढेर...

सूत्रों की माने तो सुरक्षाबल के जवान ‘एएसपी नक्सल’ के नेतृत्व में नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू किया गया. इस दौरान सुरक्षाबलों और नक्सलियों की मुठभेड़ हुई, जो अभी भी जारी है. इस ऑपरेशन में ‘सीआरपीएफ’ की कोबरा बटालियन, जिला पुलिस और ‘एसटीएफ’ की टीमें शामिल हैं.

यह भी पढ़े : सुरक्षा बलों को नक्सलियों पर मिली कामयाबी!

ध्यान देने वाली बात यह है कि यह ऑपरेशन जिस जगह पर किया जा रहा है वह झारखंड से सटा है और ये नक्सलवाद से प्रभावित इलाका है. इस इलाके में पुलिस और सुरक्षाबलों के बीच पहले भी मुठभेड़ की कई घटनाएं हुई हैं.

नक्सलियों पर सुरक्षाबलों की अब तक की सबसे धमाकेदार कार्रवाई! मुठभेड़ में कई नक्सलियों को किया ढेर...

आपको इस बात से अवगत करा दें कि ‘लोकसभा चुनाव’ को लेकर नवादा जिले में पहले चरण में मतदान 11 अप्रैल को होने हैं. लोकसभा चुनाव से पहले इस तरह मुठभेड़ की खबर एक बार फिर से इस इलाके में तनाव का माहौल पैदा कर दिया है.

loading...