आतंकी संगठन आईएसआईएस को लेकर मुंबई से आई ये चौंकाने वाली खबर! जिसके बाद पूरे देशभर में अलर्ट जारी…

4

These sensational news came from Mumbai about ISIS! After which the alert continues throughout the country (मुंबई) : अभी-अभी मुंबई से एक चौंकाने वाली खबर आई है. जिसके बाद राज्य समेत देशभर में सनसनी फैल गई है. सूत्रों की माने तो नवी मुंबई में एक पुल के खंभे पर संदेशों में आतंकी संगठन ‘इस्लामिक स्टेट’ (आईएसआईएस) सहित कुछ अंतरराष्ट्रीय आतंकियों के नाम लिखे हैं.

आईएसआईएस को लेकर मुंबई से आई ये सनसनीखेज खबर! जिसके बाद पुरे देशभर में अलर्ट जारी...

ध्यान देने वाली बात यह है कि इनके अलावा मुंबई के एक उपनगर कुर्ला एवं उत्तरप्रदेश के शहर गोरखपुर के बारे में भी लिखा है. इस सनसनीखेज संदेशों को देखते हुए नवी मुंबई पुलिस ने हाई एलर्ट की घोषणा करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़े : आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सनसनीखेज पत्र मिलने से देशभर में फैली सनसनी!

आपको बता दें कि ये संदेश रायगढ़ जनपद के उरण इलाके में खोपटे ब्रिज के एक खंभे पर कोयले से लिखे हुए मिले हैं. जिनमें इस्लामिक स्टेट (आइएस) मुखिया ‘अबू बकर अल-बगदादी’ सहित ‘लश्कर-ए-तैयबा’ सरगना ‘हाफिज सईद’ का भी जिक्र है. साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के नामों का भी जिक्र है. इसके अलावा नक्शा बनाकर पोर्ट, गैस, पेट्रोल आदि शब्द लिखे गए हैं.

आईएसआईएस को लेकर मुंबई से आई ये सनसनीखेज खबर! जिसके बाद पुरे देशभर में अलर्ट जारी...

जिस खंभे पर ये संदेश पाए गए हैं. वहां से कुछ ही किलोमीटर दूर ‘जवाहरलाल नेहरू पोर्ट ट्रस्ट, ओएनजीसी एवं उरण का सैन्य अड्डा’ भी स्थित है. इस संदेशों में आईएस की प्रशंसा में लिखा है कि इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) के लड़ाके सबसे तेज. इसके अलावा लिखा है कि दुनिया और पूरा कायनात हमारे लिए एक छोटी नाव है. जिस नाव में बैठकर मछली पकड़ते हो, उसी नाव में बैठ के खुदा की खुदाई को ललकारते हो. 

नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त ‘संजय कुमार’ ने कहा कि पुलिस ने खंभे के पास से सभी सबूत एकत्रित कर लिए हैं और उनकी जांच शुरू कर दी गई है. जांच में आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. इसके आगे उन्होंने कहा कि संदेशों में राजनीतिज्ञों एवं कुछ और विशिष्ट व्यक्तियों के नाम लिखे हैं. इसलिए इस मामले की पुलिस पूरी गंभीरता से  जांच में जुट गई है. दरअसल खंभे के पास से पुलिस को बीयर की कई खाली बोतलें भी बरामद हुई है.

आईएसआईएस को लेकर मुंबई से आई ये सनसनीखेज खबर! जिसके बाद पुरे देशभर में अलर्ट जारी...

आसपास के लोगों ने जानकरी देते हुए कहा कि यह सुनसान जगह शराब पीने वाले लोगों के लिए अड्डा बन गई है. परंतु पुलिस खंभे पर लिखे गए संदेशों को सिर्फ नशे में की गई हरकत मानकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहती. आपको बता दें कि मुंबई इससे पहले भी कई बार आतंकी हमलों का शिकार हो चुकी है. आतंकियों ने हमले के लिए दो बार समुद्री रास्तों का ही इस्तेमाल किया था. 

loading...