बंगाल में राजनैतिक हिंसा के बीच हुआ ये भयानक हादसा! टीएमसी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कही ये बात…

137

This big incident happened in the political violence in Bengal! TMC accused Congress (पश्चिम बंगाल) : इस बात को आप भलीभांति जानते हैं कि ‘लोकसभा चुनाव’ के बाद पश्चिम बंगाल में शुरू हुई खूनी हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है. ऐसी ही एक और बड़ी घटना देखने को मिली. शुक्रवार 14 जून की रात मुर्शिदाबाद में ‘तृणमूल कांग्रेस’ (टीएमसी) के दो कार्यकर्ताओं की एक बम धमाके में मौत हो गई. जिसका आरोप कांग्रेस पर लगाया है.

बंगाल में राजनैतिक हिंसा के बीच हुआ ये बड़ा हादसा! टीएमसी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कही ये बात...

ध्यान देने वाली बात यह है कि टीएमसी कार्यकर्ता ‘खैरुद्दीन शेख’ और ‘सोहेल राणा’ के घर पर हमलावरों ने बम से हमला किया. इस जोरदार हमले में टीएमसी के दोनों कार्यकर्ताओं की मौत हो गई.

यह भी पढ़े : पश्चिम बंगाल में थमने का नाम नहीं ले रहा है खूनी बवाल!

टीएमसी कार्यकर्ता खैरुद्दीन के बेटे ‘मिलान शेख’ ने जानकारी देते हुए कहा कि हम लोग सो रहे थे कि अचानक घर में जोरदार धमाका हुआ. हमलावरों ने मेरे पिता को मार दिया. इसके आगे मिलान ने कहा कि हाल ही मेरे चाचा को भी मार दिया गया था. इस हत्याओं के पीछे कांग्रेस का हाथ है.

बंगाल में राजनैतिक हिंसा के बीच हुआ ये बड़ा हादसा! टीएमसी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कही ये बात...

इससे पहले बीते 8 जून को ‘बशीरहाट हिंसा’ में चार लोगों की हत्या के बाद रविवार और सोमवार को ‘भाजपा’ और ‘राष्ट्रीय स्वयं सेवक’ (आरएसएस) के दो कार्यकर्ताओं के शव पेड़ से लटके मिले थे. दूसरी तरफ सोमवार की ही रात उत्तर 24 परगना के कांकीनारा इलाके में हुए ‘बम धमाका’ हुआ, जिससे लोग दहशत में हैं. 

सूत्रों की माने तो इस बम धमाके में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए. मरने वाला ‘टीएमसी’ का कार्यकर्ता बताया जा रहा है. बीते शनिवार 8 जून से लेकर सोमवार 10 जून रात तक महज 72 घंटों में आठ लोगों की हत्या हुई है. इस घटनाओं को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बंगाल में राजनैतिक हिंसा के बीच हुआ ये बड़ा हादसा! टीएमसी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कही ये बात...

स्थानीय लोगों ने जानकारी देते कहा कि सोमवार 10 जून की रात अज्ञात बदमाशों ने देसी बम धमाके को अंजाम दिया, जिसमें जानमाल का भारी नुकसान हुआ. इस बम धमाके से लोग डरे हुए हैं. इसके अलावा इलाके में कुछ घरों में लूट की भी खबरें सामने आई हैं. लोगों ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है. 

loading...