पाकिस्तान में हिन्दु लडकियों के साथ हो रही है ये शर्मनाक हरकत! भारत पहुंचे हिन्दुओं ने लगाई ये गुहार…

90

This shameful act is happening with the Hindu girls in Pakistan (पाकिस्तान) : अभी-अभी पाकिस्तान से वहां रहने वाले हिन्दुओं को लेकर बड़ी खबर आई है. जिससे आक्रोश का माहौल बना हुआ है. सूत्रों की माने तो पाकिस्तान में रहने वाले ‘हिन्दू’ डर के साय में जी रहे हैं. इसकी बड़ी वजह यह है कि हिन्दू लडकियों का अपहरण किया जा रहा है.

पाकिस्तान में हिन्दु लडकियों के साथ हो रही है ये शर्मनाक हरकत! भारत पहुंचे हिन्दुओं ने लगाई ये गुहार...

हैरानी वाली बात यह है कि पाकिस्तान के सिंध और कराची में अल्पसंख्यकों खासकर, हिन्दुओं की नाबालिग लड़कियों के अपहरण और फिर धर्मांतरण और जबरन निकाह के मामले थमने के नाम नहीं ले रहे हैं.

यह भी पढ़े : पाकिस्तान में हिन्दू महिलओं के साथ हो रही है ये शर्मनाक हरकत!

आपको बता दें कि बुधवार 10 जुलाई को पाकिस्तान के तंदोआदम इलाके में 14 साल की हिन्दू लड़की का अपहरण कर लिया. इसके विरोध में वहां के हिन्दुओं ने प्रदर्शन किया. बुधवार को इन मामलों से डरे हुए हिन्दुओं का एक जत्था  ‘अटारी-बाघा बॉर्डर’ के रास्ते भारत पहुंचा.

पाकिस्तान में हिन्दु लडकियों के साथ हो रही है ये शर्मनाक हरकत! भारत पहुंचे हिन्दुओं ने लगाई ये गुहार...

सूत्रों की माने तो इस दौरान पकिस्तान से करीब 120 लोग भारत आए हैं. ये लोग धार्मिक वीजा पर यहां पहुंचे हैं. जत्थे में शामिल लोगों ने कहा है कि पाकिस्तान में हर महीने औसतन 25 हिन्दू लड़कियों का अपहरण होता है और निकाह के बाद उनका जबरन धर्म परिवर्तन कराया जाता है. 

loading...