अमरोहा में गिरफ्तार किए गए संदिग्ध लोगों से पूछताछ में सामने आया ये चौंका देने वाला सच! तलाश में जुटी NIA और ATS…

23

This shocking truth came in the questioning of suspects arrested in Amroha! NIA and ATS engaged in search (अमरोहा) : “उत्तर प्रदेश” के ‘अमरोहा’ से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. जिसके बाद देशभर में हलचल पैदा हो गई है. सूत्रों की माने तो ‘राष्ट्रीय जांच एजेंसी’ (एनआईए) और ‘एटीएस’ की टीम चार संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई है.

अमरोहा में गिरफ्तार किए गए संदिग्ध लोगों से पूछताछ में सामने आया ये चौंका देने वाला सच! तलाश में जुटी NIA और ATS...

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये सभी गिरफ्तार किए गए चारों संदिग्ध आतंकियों के संपर्क में थे. हाल ही में की गई गिरफ़्तारी में पकडे गए लोगो से पूछताछ में नाम समाने आने के बाद से ही इनपर नजर रखी जा रही है. मंगलवार 1 जनवरी की सुबह एटीएस ने अमरोहा के 5 जगहों पर छापा मारा है. आपको बता दें कि एटीएस ने कई दिनों से डेरा डालकर रखा है. कुछ स्थानों की रेकी भी की गई है.

यह भी पढ़े : एनआईए ने छापेमारी कर आतंकियों के मंसूबो को किया नाकाम!

ध्यान देने वाली बात यह है कि अमरोहा से गिरफ्तार ‘आईएसआईएस’ के नए मॉड्यूल ‘हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्लाम’ का सरगना ‘मुफ्ती हुसैन’ समेत चार संदिग्ध आतंकियों को एनआईए रिमांड पर लिए हुए है. सूत्रों की माने तो जिस दिन इनकी गिरफ्तारी हुई उस दिन पूछताछ में जिले के चार से पांच संदिग्ध लोगों के नाम सामने आए थे. तभी से ही एनआईए की नजर इन लोगों पर हैं.
अमरोहा में गिरफ्तार किए गए संदिग्ध लोगों से पूछताछ में सामने आया ये चौंका देने वाला सच! तलाश में जुटी NIA और ATS...

हैरानी की बात यह है कि इन संदिग्धों की तलाश में एनआईए और ‘एटीएस’ लगी है. इस मामले में खुफिया तंत्र से भी इनके बारे में सूचना ली जा रही है. सूत्रों के मुताबिक अमरोहा पहुंची एटीएस की टीम ने कुछ स्थानों पर छापेमारी की है. एनआईए के पहुंचने पर देर रात कोई बड़ी कार्रवाई हो सकती है.

loading...