अवैध खनन घोटाले के मामले को लेकर यूपी के स्वास्थ्य मंत्री ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना! कहा- सीबीआई से अखिलेश…

30

UP minister’s health minister Siddharthnath Singh targeted Akhilesh Yadav on the case of illegal mining scam (लखनऊ) : अभी-अभी उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ‘अखिलेश यादव’ को लेकर राज्य के वर्तमान चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री व प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ‘सिद्घार्थनाथ सिंह’ ने बड़ा बयान दिया है. आपको याद दिला दें कि सीबीआई ने अवैध खनन घोटाले के मामले में अखिलेश यादव का नाम ही नहीं लिया है परंतु फिर भी वह डर रहे हैं. ऐसा तो यह चोर की दाढ़ी में तिनका होने जैसी बात है.

अवैध खनन घोटाले के मामले को लेकर यूपी के स्वास्थ्य मंत्री ने अखिलेश यादव को साधा निशाना कहा- सीबीआई से अखिलेश...
सिद्घार्थनाथ सिंह

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा है कि सपा अध्यक्ष ‘अखिलेश यादव’ और बसपा प्रमुख्य ‘मायावती’ ‘चोर-चोर मौसेरे भाई हैं’.’ उन्होंने आगे कहा कि जब केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने रिपोर्ट में अखिलेश यादव का नाम ही नहीं लिया तो आखिर वह क्यों डर रहे हैं. अखिलेश को खनन घोटाले के मूल मुद्दे को लेकर जवाब देना चाहिए.

यह भी पढ़े : लोकसभा चुनाव जीतने के लिए अखिलेश सरकार ने खेला बड़ा दांव!

दूसरी तरफ स्वास्थ्य मंत्री सिंह ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर कहा है कि यह अवसरवादी गठबंधन है. इससे जनता का भला नहीं होगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अपना दल व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ‘एनडीए’ के महत्वपूर्ण घटक हैं और एनडीए में ही रहेंगे.

अवैध खनन घोटाले के मामले को लेकर यूपी के स्वास्थ्य मंत्री ने अखिलेश यादव को साधा निशाना कहा- सीबीआई से अखिलेश...
अखिलेश यादव और मायावती

फोन पर मायावती ने अखिलेश से कहा डटकर करें मुकाबला

बसपा सुप्रीमो ‘मायावती’ ने अवैध खनन मामले में अखिलेश यादव का बचाव किया है. साथ ही मायावती ने कहा है कि अखिलेश के खिलाफ राजनीतिक विद्वेष से ‘केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो’ (सीबीआई) का उप्यो किया जा रहा है. इसके आगे उन्होंने कहा है कि भाजपा राजनीतिक फायदे के लिए सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर रही है.

सोमवार 7 जनवरी को बसपा की लखनऊ यूनिट ने अखिलेश यादव के पक्ष में रिलीज जारी करते हुए कहा है कि मायावती ने रविवार 6 जनवरी को अखिलेश यादव को फोन किया और कहा कि भाजपा द्वारा इस प्रकार की राजनीति करना इनका पुराना हथकंडा रहा है जिसे जनता समझती है. बसपा इन षडयंत्रों की भुक्तभोगी रही है. साथ ही उन्होंने कहा है कि ‘अखिलेश को घबराने की नहीं बल्कि डटकर मुकाबला करके, इनके षडयंत्र को विफल करने की जरूरत है.’

अवैध खनन घोटाले के मामले को लेकर यूपी के स्वास्थ्य मंत्री ने अखिलेश यादव को साधा निशाना कहा- सीबीआई से अखिलेश...
सीबीआई

सूत्रों की माने तो यूपी में सपा-बसपा का गठबंधन लगभग तय माना जा रहा है. खबर मिल रही है कि 15 जनवरी को मायावती के जन्मदिन पर इसका ऐलान किया जा सकता है.

loading...