VIDEO : राजद विधायक की शर्मनाक हरकत आई सामने! देखिए ये हैरान कर देने वाला विडियो

53

VIDEO: The shameful act of RJD MLA came out! Watch this shocking video (नई दिल्ली) : अभी-अभी बिहार से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है. जिसकी राज्य समेत देशभर में निंदा की जा रही है. सूत्रों की माने तो राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक ‘प्रह्लाद यादव’ ने सरेआम गुंडागर्दी दिखाई है. जिसको लेकर उन पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

VIDEO : राजद विधायक की शर्मनाक हरकत आई सामने! देखिए ये हैरान कर देने वाला विडियो
प्रह्लाद यादव

सूत्रों की माने तो राजद नेता यादव के खिलाफ यह मामला एक शख्स को जमीन विवाद में थप्पड़ मारने के कारण दर्ज हुआ है. आपको बता दें कि यह घटना बिहार के लखीसराय के सूर्यगढ़ इलाके की है. उनकी इस गुंडागर्दी का विडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है कि प्रह्लाद यादव जिलाधिकारी के साथ हैं और उन्होंने शख्स को न केवल थप्पड़ मारा बल्कि उसको गालियां भी दी. जिस व्यक्ति को राजद नेता यादव ने थप्पड़ मारा. उस पीड़ित की पहचान ‘आशीष कुमार शर्मा उर्फ मनीष शर्मा’ के रूप में हुई है. पीड़ित शर्मा ने अपनी शिकायत में राजद नेता यादव और अन्य 19 लोगों के खिलाफ 5 लाख रुपये की मांगने का आरोप लगाया है. इसके आगे पीड़ित आशीष शर्मा ने कहा है कि वह अपने प्लॉट पर बन रही दीवार के निर्माण कार्य को देखने के लिए गया था. इस दौरान उससे पैसों की मांग की गई. 

VIDEO : राजद विधायक की शर्मनाक हरकत आई सामने! देखिए ये हैरान कर देने वाला विडियो

फ़िलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी ‘निरंजन सिन्हा’ ने इस मामले को लेकर कहा है कि हमें लिखित में शिकायत प्राप्त हुई है. शिकायतकर्ता शर्मा ने अपनी इस शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा है कि वह अपने प्लॉट पर बन रही दीवार को देखने के लिए गया था, विधायक यादव और एनी लोग आए. फिर उसके साथ दुर्व्यवहार किया. साथ ही पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया है कि विधायक यादव ने उसको गाली दी और पिटाई की.

यह भी पढ़े – चारा घोटाला मामला : झारखंड उच्च न्यायालय ने राजद प्रमुख लालू यादव को दिया ये जबरदस्त झटका… 

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है कि इस मामले की जांच की जा रही है और जांच पूरी होने पर आवश्यक फैसला लिया जाएगा. आपको याद दिला दें कि इससे पहले भी राजद विधायक यादव पर कई आरोप लग चुके हैं.

वायरल विडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जब यह घटना हुई उस समय वहां पर कई पुलिसवाले भी मौजूद रहे. इसके अलावा पुलिसवालों के सामने ही विधायक ने शख्स को थप्पड़ मारा. ध्यान देने बात बात यह है कि वहां मौजूद पुलिस तमाशबीन बने यह सब देखते रहे. उन्होंने बीच-बचाव करने की भी जहमत नहीं उठाई.

loading...