डॉ. मशहूर गुलाटी कभी करते थे रेडियो मिर्ची में काम, आज लेते है एक शो के लिए लाखो

194

डॉ. मशहूर गुलाटी“, गुत्थी और रिंकू भाभी का रोल करके फेमस हुए सुनील ग्रोवर 3 अगस्त को 40 साल के हो गए हैं। यह बात बहुत कम लोग ही जानते हैं कि सुनील शादीशुदा है। उनकी पत्नी का नाम ‘आरती‘ है जो कि इंडस्ट्री में नॉन एक्टिव हैं। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम ‘मोहन‘ है।

डॉ. मशहूर गुलाटी कभी करते थे रेडियो मिर्ची में काम, आज लेते है एक शो के लिए लाखो

कपिल के शो से बाहर होने के बाद सुनील ने अपनी फीस बढ़ा दी है। कुछ टाइम पहले ही सुनील ने एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया है कि ‘द कपिल शर्मा शो‘ के लिए वो एक एपिसोड का 7-8 लाख रुपए चार्ज करते था लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस दोगुनी कर दी है।

कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद सुनील को कई अच्छे शोज का ऑफर मिला है। लेकिन वे स्टेज शो और गेस्ट अपीयरेंस पर फोकस कर रहे हैं। सुनील एक अपीयरेंस के लिए अब 13 लाख रुपए फीस ले रहे हैं।

टीवी से जुड़ने से पहले सुनील दिल्ली के रेडियो स्टेशन ‘रेडियो मिर्ची‘ में काम कर चुके हैं। उन्होंने रेडियो मिर्ची के लिए उनकी पॉपुलर सीरीज ‘हंसी के फब्बारे’ को होस्ट किया था, जिसमें उनके कैरेक्टर का नाम ‘सुदर्शन’ था। सुदर्शन को बेहूदा जोक्स को फनी तरीके से पेश करने के लिए जाना जाता था।

सुनील ग्रोवर का जन्म 13 अगस्त 1977 को हरियाणा के सिरसा जिले में हुआ था। यहीं से उन्होंने अपनी स्कूलिंग पूरी करी। स्कूलिंग करने के बाद सुनील चंडीगढ़ में शिफ्ट हो गए और यहीं से अपने करियर की शुरुआत की थी।

सुनील थिएटर के छोटे रोल के, अगले पेज पर जारी है….->

Loading...