अभिनेत्री मल्लिका शेरावत घिरी मुसीबतों मे, पेरिस मे ब्वॉयफ्रेंड के साथ…

39

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत बहुत लंबे समय से बॉलीवुड से दूर है. हम आपको बता दे कि मल्लिका इस समय काफी मुसीबतों से लड़ रही हैं. मल्लिका कुछ साल पहले ही भारत से फ्रांस शिफ्ट हुई थी. और वहां के कोर्ट ने किराया न जमा करने पर घर खाली करने का आदेश दिया था हम आपको बता दे कि मकान मालिक का मल्लिका पर 94 हजार डॉलर यानि की लगभग 60 लाख रुपये का किराया बकाया है.

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत घिरी मुसीबतों मे, पेरिस मे ब्वॉयफ्रेंड के साथ...
अभिनेत्री मल्लिका शेरावत image source

किराया न देने पर कोर्ट ने उन्हें घर से खाली करने और उनका सारा फर्नीचर जब्त करने का आदेश दे दिया है. बता दे कि पेरिस के एक पौश इलाके में मल्लिका अपने फ्रांसीसी ब्वॉयफ्रेंड और लिव इन पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस के साथ रहती हैं. साल 2017 मे 14 दिसंबर को एक कोर्ट ने इन दोनों को किराया चुकाने का आदेश दिया था और कहा था कि किराया नहीं चुकाया गया तब तुम्हें घर खाली करना पड़ेगा और साथ मे इनके फर्नीचर जब्त करने को भी कहा था. इसके साथ मकान मालिक का कहना है कि मल्लिका ने सिर्फ एक बार किराये का भुगतान किया था. उसके बाद उसने एक भी पैसा नहीं दिया है.

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत घिरी मुसीबतों मे, पेरिस मे ब्वॉयफ्रेंड के साथ...
मल्लिका शेरावत अपने बॉयफ्रेंड के साथ image source

हम आपको बता दे कि 14 नवंबर 2017 को पेरिस कोर्ट में इसी केस के सिलसिले मे सुनवाई हुई थी इस सुनवाई मे मल्लिका के वकील ने अदालत मे कहा था कि मल्लिका और उनके पार्टनर की आर्थिक हालत ठीक नहीं है. वकील ने ये भी कहा था कि मल्लिका को कई दिनों से कोई काम नहीं मिला है और इसलिए वो इस हालात मे है. जबकि मकान मालिक ने इस बात को खारिज करते हुए कहा कि मल्लिका ने उनके घर में रहते हुए लाखों डॉलर कमाए हैं. वो जानबूझकर किराया नहीं दे रही हैं.

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत घिरी मुसीबतों मे, पेरिस मे ब्वॉयफ्रेंड के साथ...
अभिनेत्री मल्लिका शेरावत image source

इस मामले मे कोर्ट ने फैसले लिया है कि इस समय मल्लिका को 31 मार्च 2018 तक की राहत दी जाए. क्युकि फ्रांस मे ज्यादा सर्दी है और वहां के नियमों के मुताबिक उन्हें 31 मार्च तक घर से बाहर नहीं निकाला जा सकता है. ये नियमों के खिलाफ है. अब देखना ये है. इसी कारण मल्लिका को किराया चुकाने के लिए थोड़ी और राहत मिल गयी है.

Loading...