अनुष्का के साथ शादी से पहले इस खिलाडी ने किया था विराट को प्रपोज

172

नई दिल्ली : अनुष्का विराट की शादी की खबर शायद हे कोई होगा जो नही जानता होगा. लेकिन आप जानते है की अनुष्का से पहले भी विराट के पास शादी का एक बहुत अच्छा प्रपोजल था। और इस प्रपोजल की एक खास बाते भी है वो ख़ास बात है ये कि लड़की भी विराट के ही प्रोफेशन की ही थी. इस लड़की ने तो विराट को प्रपोज भी किया था. लेकिन विराट की तरफ से उन्हें कोई जवाब नही मिला. इसलिए बात आगे नही बड पाई. अगर उस समय विराट इन्हें हां कह देते तो आज अनुष्का की जगह क्रिकेट प्रेमियों को विदेशी भाभी मिल जाती। हम आपको बता दे की ये बात इंग्लैंड खूबसूरत महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट की जो कुछ समय पहले विराट के प्यार में डूबी हुई थी। विराट को किया था प्रपोज…
डेनियल व्याट की अधिकतर सुर्खियों में रहने की वजह उनकी सोशल लाइफ ही है एक बार तो हद ही हो गयी
डेनियल व्याट ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को खुले आम शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

अनुष्का के साथ शादी से पहले इस खिलाडी ने किया था विराट को प्रपोज
विराटim

ये बात उस समय की है जब 2014 में विराट की एक शानदार इनिंग के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने ट्विटर पर साफ़ लिख दिया, ‘कोहली मैरी मी’।

https://platform.twitter.com/widgets.js

 

डेनियल व्याट की इस ट्वीट का पर हजारों इंडियंस ने कमेंट और रिट्वीट किए थे। लेकिन उस समय विराट-अनुष्का के रिलेशनशिप को लेकर बातें सबके सामने नही थी. पर उस समय भी विराट के फैन्स सब समझते थे. और डेनियल को बताया कि ऐसा कभी नहीं हो सकता क्योंकि विराट अनुष्का शर्मा को पसंद करते हैं।

अनुष्का ने किया ऐसा रिएक्शन, विराट की बात पर आया गुस्सा

उसके बाद डेनियल ने विराट से मिलना चाहा और एक मैच के दौरान विराट से मिलने चली गयीं और डेनियल ने विराट के साथ फोटो भी क्लिक कराया था।

जब विराट-अनुष्का की शादी हो गयी तो उसके बाद इंग्लैंड महिला टीम की क्रिकेटर सारा टेलर ने डेनियल से मजाक करते हुए कहा, डियर शायद तुमने जल्दी की होती। इस बात को सीधा इशारा विराट को किए प्रपोजल की ओर था, कि काश उन्होंने पहले जल्दी की होती तो बात कुछ और होती। इसके जवाब देते हुए डेनियल ने लिखा, चलो जाने दो, कोई बात नहीं।

विरुष्का के रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे सभी क्रिकेटर

हम आपको बता दें कि विराट डेनियल व्याट के प्रपोज का जवाब तो नही दिया लेकिन डेनियल व्याट ने फिर भी शादी पर उन्हें बधाई भी दीं।

loading...