फिल्म पद्मावती और पाकिस्तान के कनेक्शन का हुआ पर्दाफाश, भंसाली सहित पूरे बॉलीवुड में मची खलबली

198

10 जनवरी 2018 : देश के अंदर छिपे गद्दारों की सहायता से पाकिस्तान भारत की एकता को खत्म कर रहा है. और भारत के विरुद्ध खौफ फैलाने वाली साजिशों को अंजाम देते हुए देश की संस्कृति को तबाह करने का प्रयास कर रहा हैं. कुछ ही देर पहले हुए इस खुलासे की जानकर से सभी दंग रह गए है.

फिल्म पद्मावती और पाकिस्तान के कनेक्शन का हुआ पर्दाफाश, भंसाली सहित पूरे बॉलीवुड मे मची खलबली
पद्मावती image source

 

पाकिस्तान ने लिया बॉलीवुड का सहारा
पाकिस्तान जब भारत का कुछ नहीं बिगड़ पाया तो अब बॉलीवुड का सहारा लेकर भारत की एकता को तोड़ने की कोशिश कर रहा है. पिछले कुछ समय से आलोचनाओं व् विवादों मे घिरी फिल्म पद्मावती को लेकर अब बड़ा खुलासा हुआ है. राजपूत संगठन करणी सेना का कहना है कि पाकिस्तान की और से उन्हें धमकियों से भरे फ़ोन आ रहे हैं. उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही है, जिससे पद्मावती का विरोध वो न करे.

फिल्म पद्मावती और पाकिस्तान के कनेक्शन का हुआ पर्दाफाश, भंसाली सहित पूरे बॉलीवुड मे मची खलबली
संजय लीला भंसाली image source

हम आपको बता दे कि इससे पहले बीजेपी नेता डॉक्टर सुब्रमणियम स्वामी ने भी ये दावा किया है कि इस फिल्म की फंडिंग दुबई से हुई है जिससे ऐसी फिल्म बनायी जा सके जो देश के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाए. हम आपको बता दे कि फिल्म पीके को लेकर डॉक्टर स्वामी ने भी दावा किया था कि भारतीय संस्कृति को तबाह करने के लिए दुबई में बैठे पाक परस्त लोग इस तरह की फिल्मों को फंड करते हैं जिससे यहाँ के लोग अपनी ही संस्कृति से नफरत करने लगे और वो आसानी से विदेशी मजहब को अपना लें.

क्या इस फिल्म मे भरी मात्र में लगा है कालाधन ?

करणी सेना के संयोजक लोकेंद्र सिंह कल्वी का कहना है कि नोटबंदी के समय इस फिल्म को बनाया गया था. और इसी बात को देखते हुए उन्होंने फिल्म में लगे पैसे के मामले की जांच करने की मांग की है. और इसके साथ ही पद्मावती के निर्माताओं को धमकी दी है कि वो 25 जनवरी को फिल्म न रिलीज करे नहीं तो उन्हें इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा.
हम आपको बता दें कि सीबीएफसी ने कुछ कट लगाकर और पद्मावती का नाम बदलकर पद्मावत रखने पर फिल्म को रिलीज करने की अनुमति प्रदान की है. ये फिल्म भारत में 25 जनवरी को रिलीज होगी.

फिल्म पद्मावती और पाकिस्तान के कनेक्शन का हुआ पर्दाफाश, भंसाली सहित पूरे बॉलीवुड मे मची खलबली
फिल्म पद्मावती का पोस्टर image source

इसके साथ ही बता दें कि राजस्थान सरकार ने राजस्थान मे इस फिल्म को रिलीज करने से मना कर दिया है. करणी सेना के राष्ट्रीय संयोजक लोकेंद्र सिंह कल्वी का कहना है कि वह इस फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली को वित्तीय आधार पर नुकसान पहुचाएंगे और उनकी मांग अब फिल्म को रोक लगाने की है. उन्होंने इस सिलसिले में प्रधानमंत्री और सेंसर बोर्ड से भी अनुरोध किया है कि वे इस फिल्म के पीछे की प्रदर्शन की गंभीरता को समझे. और इस पर कोई फैसला लें नहीं तो इसके रिलीज के समय दंगे भी हो सकते है.

Loading...