बाहुबली जैसी फिल्म एक्टर्स का सपना होती है लेकिन प्रभास ने साफ़ कह दिया मुझे नहीं करनी….

247

4 जनवरी 2018 : ‘बाहुबली’ ने भारतीय सिनेमा के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और ये भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. हम आपको बता दे की ये संभव इस फिल्म के मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता प्रभास की मेहनत से हुआ है प्रभास ने इस फिल्म को 5 साल दिए लेकिन अब प्रभास ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. प्रभास ने मीडिया से बात करते हुए कहा, की बाहुबली फिल्म बहुत अच्छी थी लेकिन मैं अपने फ़िल्मी करियर मे इस तरह की फिल्म दोबारा नहीं करना चाहता हु. ये मेरे करियर के लिए अच्छा नहीं है. बाहुबली मेरे फ़िल्मी करियर के लिए एक बड़ा रिस्क थी क्योंकि मैंने अपने 5 साल इस फिल्म को दे दिए थे.

बाहुबली जैसे फिल्म एक्टर्स का सपना होती है लेकिन प्रभास ने साफ़ कह दिया मुझे नहीं करनी....
बाहुबली image source

प्रभास का कहना है की ‘एक्टर्स के पास अपने फ़िल्मी करियर मे थोड़ा ही समय होता है जिसमे उन्हें अपने आप को साबित करना होता है. मुझे नहीं लगता कि मुझे इस फिल्म को 5 साल देने चाहिए थे. इतने समय में मैं कुछ और प्रोजेक्ट्स भी कर सकता था. ‘बाहुबली’ जैसा प्रोजेक्ट किसी भी एक्टर के करियर के लिए ब्रह्मास्‍त्र साबित हो सकता है. प्रभास इस समय 38 साल के है और वो अब अपने करियर को आगे बढ़ाना चाहते हैं. और इसी के साथ वो ये नहीं चाहते कि किसी भी फिल्म को वो इतना टाइम दें. इसलिए उन्होंने आगे से ऐसी फिल्म करने के लिए मना कर दिया।

बाहुबली जैसे फिल्म एक्टर्स का सपना होती है लेकिन प्रभास ने साफ़ कह दिया मुझे नहीं करनी....
बाहुबली image source

हम आपको बता दें कि एसएस राजामौली द्वारा बनाई गयी इस फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी. ये फिल्म वर्ल्ड वाइड 600 करोड़ की कमाई करने मे सफल रही थी. बाहुबली फिल्म के प्रभास के ज्यादातर प्रोजेक्ट यूनिवर्सल होते हैं. इस बात पर जब प्रभास से सवाल किया गया तब प्रभास ने कहा की मैं ऐसी ही फिल्में चूज करता हूं जिसकी ऑडियंस पूरी दुनिया में हो.

बाहुबली जैसे फिल्म एक्टर्स का सपना होती है लेकिन प्रभास ने साफ़ कह दिया मुझे नहीं करनी....
बाहुबली image source

प्रभास ने कहना है की ‘मुझे बॉलीवुड में काम करके खुशी हुई और मे आगे भी बॉलीवुड मे बना रहना चाहता हु और साथ हे उन्होंने कहा की मैं पूरी दुनिया में काम करना चाहता हूं। यहां तक कि मुझे पंजाबी फिल्‍में करने का भी इच्छुक हूं. यदि फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी है तो मैं किसी भी फिल्म में काम कर सकता हूँ. प्रभास का कहना है की, ‘मैं कॉमेडी नहीं करना चाहता बल्कि उसकी जगह पर अपनी फिल्मों को एंटरटेनिंग बनाना चाहता हूं, मुझे हिंदी भाषा नहीं आती है इसलिए हिंदी में डब करना मेरे लिए एक बड़ा टास्क है. मे हिंदी बोल नहीं पता लेकिन लिख और पढ़ लेता हूँअब इसे बोलने पर ध्यान दे रहा हूं।

loading...