संजय दत्त की बायोपिक फिल्म होगी इस दिन रिलीज….. कुछ मुख्य बातें आईं सामने

176

1 जनवरी 2018 : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर पिछले बहुत दिनों से संजय दत्त पर बन रही बायोपिक फिल्‍म को लेकर सुर्खियां मे बने हुए हैं. हम आपको बता दे की फिल्‍म में रणबीर, संजय दत्‍त का रोल कर रहे हैं. इस फिल्म यानि संजय दत्त बायोपिक फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तक 15 मार्च 2018 ही मानी गयी है और अब फिल्म के रखे जाने वाले दो नाम भी सामने आ चुके हैं। और अब तो ये भी तय हो गया है कि फिल्म का नाम या तो संजू होगा या दत्त, और अब तो इन दो नाम में भी, संजू नाम होने का ज्यादा अनुमान लगाया जा रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं कि संजू बावा की ये फिल्म साल का सबसे बड़ा धमाका कर सकती है. और दूसरी जगह ये भी तय है कि साल का पहला ब्लॉकबस्टर धमाका संजय दत्त बायोपिक ही होगी। और अगर उससे पहले पद्मावती रिलीज़ होती है ये आरमान फीके भी पड़ सकते है.

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म होगी इस दिन रिलीज.....  कुछ मुख्य बातें आईं सामने
संजय दत्त रणवीर image source

हम आपको बता दें की फिल्‍म में रणबीर के साथ परेश रावल, मनीषा कोईराला, दीया मिर्जा और सोनम कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं. और ये इस तरह से पेश होंगे, परेश रावल, संजय दत्त के पिता सुनील दत्‍त और मनीषा कोईराला, मां नरगिस का किरदार निभा रही हैं. संजय दत्‍त की इस बायोपिक फिल्‍म के राइट्स के लिए फॉक्‍स स्‍टार इंडिया स्‍टूडियो ने 180 करोड़ रुपये चुकाएं हैं. अगर हम देखे तो हिरानी की पिछली फिल्‍म ‘पीके’ के राइट्स फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियो ने 110 करोड़ रुपये में खरीदे थे. फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियो ने संजय दत्‍त की बायोपिक पर भरोसा जताते हुए इसे भारी कीमत में खरीदा है. इस फिल्म का प्रॉफिट 85-15 के हिसाब से शेयर होगा. मतलब की राजकुमार हिरानी को जहां प्रॉफिट का 85 फीसदी मिलेगा वहीं 15 फीसदी स्टूडियो के हिस्से जाएगा.

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म होगी इस दिन रिलीज.....  कुछ मुख्य बातें आईं सामने
संजय दत्त image source

हम आपको बता दे की राजकुमार हिरानी की ये फिल्म रणबीर का पूरा करियर पलट कर रख देगी फिल्म के रशेज़ देख लेने वालो का ये ही मानना है. सूत्रों से पता चला है की इस फिल्म मे हुए कुछ सीन और एक गाना राजकुमार हिरानी ने अपने करीबी दोस्तों को दिखाए हैं और उन सबका भी ये ही मानना है कि ये फिल्म ना सिर्फ रणबीर का करियर पलट देगी बल्कि, 2018 के सुपरस्टार रणबीर कपूर को बना देगी. हिरानी की फिल्‍म ‘थ्री ईडियट्स’ और ‘पीके’ बॉक्‍स ऑफिस पर बने कई रिकॉर्ड्स को तोड़ चुकी है. और इतनी हिट फिल्मो के बाद हिरानी पहली बार बायोपिक फिल्‍म बना रहे है. और सभी को इस समय फिल्म देखने का बेसब्री से इन्तजार है.

loading...