मशहूर अभिनेता जितेंद्र पर रेप करने का लगाया आरोप, उनकी कजिन ने किया ये पूरा खुलासा…

130

पुरानी फिल्मों के मशहूर अभिनेता जितेंद्र पर आज उनकी ही कजिन ने ये आरोप लगाया है कि जितेंद्र ने अब से 47 वर्ष पहले उनके साथ दुष्कर्म की कोशिश की.

मशहूर अभिनेता जितेंद्र पर रेप करने का लगा आरोप, उनकी कजिन ने किया ये पूरा खुलासा...
जितेंद्र image source

हालांकि साठ के दशक के मशहूर अभिनेता जितेंद्र ने आरोप को निराधार और बेतुका बताते हुए खारिज कर दिया. उनकी कजिन द्वारा हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को दर्ज कराई शिकायत में कहा है कि ये घटना शिमला की है. और ये 1971 के जनवरी माह में हुई थी जब उनकी आयु केवल 18 वर्ष की थीं जबकि उस समय जितेंद्र की आयु लगभग 28 वर्ष थी.

कजिन का कहना है कि जितेंद्र द्वारा पीड़ित को नयी दिल्ली से शिमला लाने की व्यवस्था की गयी थी जिससे कि वह जितेंद्र की फिल्म के शूटिंग सेट पर पहुँच सके. कजिन द्वारा अपनी शिकायत में जितेंद्र पर आरोप लगाया है कि जब रात में वो शिमला पहुंची थी तब जितेंद्र नशे की हालत में उसके कक्ष तक पहुंचे तथा वहां लगे दो बिस्तरों को आपस में जोड़ दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया.

मशहूर अभिनेता जितेंद्र पर रेप करने का लगाया आरोप, उनकी कजिन ने किया ये पूरा खुलासा...
जितेंद्र image source

हम आपको बता दे कि अभिनेता द्वारा इस बात को साफ़ ख़ारिज कर दिया गया है कि ऐसी कोई घटना हुई थी. पुलिस सूत्रों से ज्ञात हुआ कि ऐसी कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है क्योंकि ये शिकायत डीजीपी को ईमेल की गई है. जितेंद्र के वकील रिजवान सिद्दिकी ने मुम्बई में जारी एक बयान में कहा कि जितेंद पर लगा ये आरोप ‘‘निराधार और बेतुका’’ है.

उन्होंने द्वारा एक बयान में कहा गया है कि सबसे पहली बात मेरे मुवक्किल ने ऐसी किसी भी घटना से साफ़ इनकार कर दिया हैं. इसके अलावा ऐसे निराधार, बेतुके और खुद मन से बनाये गये दावों पर किसी अदालत या कानून प्रवर्तन एजेंसी द्वारा लगभग 50 वर्ष के अंतराल के बाद गौर नहीं किया जा सकता है. ये एक कानून का नियम है.

Loading...