पद्मावत का विरोध कर रही करणी सेना ने दिया ये चौकाने वाला बयान कहा…शानदार!

101

इतने विरोध के चलते आखिर पद्मावत रिलीज हो गयी और उसने शानदार कमाई भी की और अभी कर भी रही है. हम आपको बता दे कि फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हुई थी.

पद्मावत का विरोध कर रही करणी सेना ने दिया ये चौकाने वाला बयान कहा...शानदार!
पद्मावत image source

और अभी तक बॉक्स ऑफिस पर इसकी तगड़ी कमाई जारी है. हर दिन फिल्म को लेकर नए विरोध प्रदर्शनों हुए. लेकिन इसके बाद भी लोगों का इस फिल्म को बहुत प्यार मिल रहा है. हम आपको बता दे कि फिल्म पद्मावत के रिलीज होने से पहले तक इसका विरोध करने वाली करणी सेना ने ये ऐलान कर दिया है कि वो अब पद्मावत का विरोध नहीं करेंगे.

हम आपको बता दे कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना महाराष्ट्र के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार ने चिट्ठी के द्वारा कहा है कि 2 फरवरी को उन्होंने फिल्म पद्मावत देखी… उन्होंने बताया कि इस फिल्म मे राजपूतों की वीरता और त्याग का बहुत सुंदर चित्रण प्रदर्शित किया है. फिल्म की कहानी रानी पद्मावती की महानता के ऊपर है.

पद्मावत का विरोध कर रही करणी सेना ने दिया ये चौकाने वाला बयान कहा...शानदार!
करणी सेना का पत्र image source

उन्होंने कहा कि रानी पद्मावती और अलाउद्दीन के बीच जिस प्रकार के द्रश्यो को लेकर विरोध हो रहा था उस प्रकार का इसमें कोई भी सीन नहीं दर्शाया गया है. इस फिल्म राजपूत समाज के इतिहास और भावनाओं को नुकसान पहुचने वाला कोई सीन नहीं है.

और हम इस फिल्म से पूरी तरह संतुष्ट हैं. इसलिए हम हमारा आंदोलन/ विरोध बिना शर्त वापस लेते हैं. और हम आपको आश्वासन देते हैं कि ये फिल्म भारत के सभी सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी और हम इस कार्य मे आपका पूरा सहयोग करेंगे. हम आपको बता दे की पद्मावत ने रिलीज होने से अब तक 150 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है.

Loading...