वायरल हुईं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त की बिकिनी फोटोज, सोशल मीडिया पर मची खलबली

175

23 जनवरी 2018 : इस समय सोशल मीडिया पर अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना रखा हैं. हम आपको बता दे कि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संजू दादा की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपनी फोटोज शेयर किये है जिसमें वह खूब गजब ढा रही हैं.

 

 

बॉलीवुड में त्रिशाला को अभी तक एंट्री नहीं मिली तो क्या हुआ लेकिन उनकी इन फोटों को जो भी देखेगा उनका मुंह खुला का खुला रह जाएगा. हम आपको बता दे कि सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर त्रिशाला ने अपने बिकिनी वाली फोटो शेयर की है. इन फोटों में त्रिशाला बहुत ही हॉट दिख  रहीं है. 

वायरल हुईं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त की बिकिनी फोटोज, सोशल मीडिया पर मची खलबली
त्रिशाला दत्त

हम आपको बता दें कि त्रिशाला ने इन फोटो में सफेद रंग की बिकिनी पहनी हैं उन्होंने बिकनी के उपर सफेद ही रंग वाली नेट की एक चुन्नी लपेटी हुई है. बता दे कि विदेश में त्रिशाला अपने बिजनेस में खुश हैं और उन्होंने इन फोटो को इस मकसद से शेयर किया कि ये उनके ही अकाउंट पर डिस्पले हो.

 

क्योंकि वे यह नहीं चाहती कि उनकी ये फोटों चर्चो का विषय बने. खबर के मुताबिक बड़े पर्दे पर त्रिशाला पापा संजय दत्त के प्रोड्क्शन हाउस के माध्यम से जल्द ही नजर आ सकती हैं. संजय का कहना है कि ‘मैंने अपनी बेटी को अच्छे कॉलेज में पढ़ाने के लिए पूरी मेहनत की है और मेरी बेटी भी अच्छा कर रही है.

वायरल हुईं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त की बिकिनी फोटोज, सोशल मीडिया पर मची खलबली
संजय दत्त ,त्रिशाला दत्त

वह फॉरेंसिंक साइंस की विशेषज्ञ है. संजय ने आगे कहा कि यदि उनकी बेटी फिल्म इंड्स्ट्री में आना चाहती हैं तो उन्हें इसके लिए बहत मेहनत करनी पड़ेगी. क्योंकि वह ठीक से हिंदी नही बोल पाती है. और बॉलीवुड में सक्सेस पाने के लिए हिंदी का आना बहुत जरुरी है. बता दे कि त्रिशाला के पसंद करने वालो को उन्हें बॉलीवुड मे देखने का इंतजार रहेगा.

loading...