प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करने वाले कांग्रेसी नेता पर हुई ये बड़ी कार्रवाही

253

17 जनवरी, 2018 : हाल ही में कांग्रेसी नेता ने एक पोस्टर जारी किया था जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भगवान राम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रावण दिखाया था. इस हरकत के बाद कांग्रेस नेता रमाशंकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

अमेठी पोस्टर

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि राहुल गांधी की पिछले दिनों हुई अमेठी यात्रा के दौरान विरोधियों ने विवादित पोस्टर लगाये थे. लगाये गये इस पोस्टरों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल को भगवन श्रीराम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण का रूप देकर दिखाया गया और इन पोस्टरों पर यह लिखा था कि राहुल गांधी के रूप में भगवान राम का अवतार 2018 में आएगा.

नरेंद्र मोदी

आपको बता दें कि जैसे ही राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष घोषित किया उसके तुरंत बाद अमेठी दौरे को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को भगवान श्रीराम का रूप देकर दिखाया गया और पीएम मोदी को दस सिर वाले रावण का रूप देकर दिखाया गया था. 

राहुल गांधी

राहुल गांधी की अमेठी यात्रा से पहले वहाँ उनको भगवन श्रीराम का अवतार बताया गया. साथ ही बनाये गये इन पोस्टरों में लिखा था कि राहुल गांधी के रूप में भगवान राम का अवतार 2018 में आएगा! जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि गौरीगंज के युवा नेता अभय शुक्ला ने इस पोस्टर को गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर लगाया है.

loading...