नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताने वाले कमल हसन पर अभिनेत्री पायल रोहतगी ने किया ये जबरदस्त पलटवार…

74

Actress Payal Rohatgi made a tremendous reversal on Kamal Hassan about Nathuram Godse’s statement of the first Hindu terrorist (नई दिल्ली) : आपको याद हो कि हाल ही में ‘कमल हासन’ ने ‘नाथूराम गोडसे’ को लेकर देशद्रोही बयान दिया था. जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई. उन्होंने अपने बयान में गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवाद कटाया था. उनके इस बयान को लेकर सोमवार 13 मई को एक्टर ‘विवेक ओबेरॉय’ ने भी कड़ी आलोचना की थी.

नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताने वाले कमल हसन पर अभिनेत्री पायल रोहतगी ने किया ये जबरदस्त पलटवार...
कमल हसन

जिसके बाद अब उनके इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘पायल रोहतगी’ ने भी उनपर हमला करते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि कमल हासन के बयान की न केवल निंदा की है बल्कि उन्हें सठिया हुआ तक बताया दिया है. उनके इस इस पोस्ट की काफी चर्चा हो रही है. 

यह भी पढ़े : नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताने वाले कमल हसन के खिलाफ भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने किया ये जोरदार हमला…

इसके आगे उन्होंने लिखा कि ‘एक हिन्दू ने दूसरे हिन्दू की हत्या की. ‘नाथूराम गोडसे’ ने गांधी जी को मारा. इसको आप कत्ल कह सकते हैं, आतंकवाद कैसे? आतंकवादी वह होते हैं जो अपने से अलग धर्म के लोगों को मारते हैं क्योंकि उनको दूसरे धर्म से नफरत होती है. बुढ़ापे के कारण अक्सर लोग सठिया जाते हैं.

नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताने वाले कमल हसन पर अभिनेत्री पायल रोहतगी ने किया ये जबरदस्त पलटवार...
पायल रोहतगी

पायल ने आगे कहा कि कमल हासन अपना राजनीति करियर की शुरुआत करने के लिए नाथूराम गोडसे को भारत का पहला आतंकवादी कहा है. वह मुस्लिम बहुल जगह से वोट मांगते समय ऐसा कहते हैं. कमल हसन को शर्म आनी चाहिए क्योंकि वह इस तरह के बयान देकर नफरत पैदा कर रहे हैं. जिसने भारत का विभाजन करवाया डायरेक्ट एक्शन डे घोषित करके और मासूम हिन्दुओं की जान ली वह ‘मोहम्मद अली जिन्ना’ भारत का पहला आतंकवादी था. इतनी हिन्दू नफरत अच्छा नहीं है.

पायल रोहतगी के फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट द्वारा इस बयान को लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उनसे पहले कमल हसन के बयान की एक्टर ‘विवेक ओबेरॉय’ ने भी कड़ी आलोचना करते हुए लिखा कि ‘डियर कमल सर, आप महान कलाकार हैं. जिस तरह कला का कोई धर्म नहीं होता, उसी तरह आतंक का भी कोई धर्म नहीं होता. आप कह सकते हैं कि  नाथूराम गोडसे आतंकवादी हैं. आप ‘हिंदू’ शब्द का इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं? इसलिए क्योंकि आप वोटों की खातिर मुस्लिम बहुल इलाके में हैं?’

नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताने वाले कमल हसन पर अभिनेत्री पायल रोहतगी ने किया ये जबरदस्त पलटवार...
विवेक ओबेरॉय

तमिलनाडु में चुनाव प्रचार में कमल हसन ने कहा था कि ‘मैं ये इसलिए नहीं कह रहा कि यहां मुस्लिम संख्या अधिक है. मैं ये ‘महात्मा गांधी’ की मूर्ति के बोल रहा हूं कि आजाद भारत में पहला आतंकवादी एक हिन्दू था. जिसका नाम नाथूराम गोडसे था.’ उनके इस बयान के बाद चारों तरफ कड़ी आलोचना हो रही है. 

loading...