भाई पर हुई आयकर विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई से बौखलाई मायावती! मीडिया के सामने दिया हैरान कर देने वाला बयान…

194

After the action of Income Tax Department on Mayawati brother gives a shocking statement to the media (नई दिल्ली) : गुरुवार 18 जुलाई को ‘आयकर विभाग’ द्वारा उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख ‘मायावती’ के भाई ‘आनंद कुमार’ पर की गई कार्रवाई से हलचल मच गई. जिसके चलते शुक्रवार 19 जुलाई को मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है.

भाई पर हुई आयकर विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई से बौखलाई मायावती! मीडिया के सामने दिया हैरान कर देने वाली बयान...

इस दौरान मायवती ने कहा कि उन्होंने भाई और पार्टी उपाध्यक्ष ‘आनंद कुमार’ पर ‘आयकर विभाग’ द्वारा की गई छापेमारी को राजनीति से प्रेरित बताया. इसके आगे उन्होंने कहा कि हमारे खिलाफ साजिश हो रही है.

यह भी पढ़े : मायावती के भाई और भाभी के खिलाफ आयकर विभाग ने कर डाली ये ताबड़तोड़ कार्रवाई!

इसके आगे मायावती ने कहा कि वर्तमान में मौजूद केंद्र की ‘भाजपा सरकार’ पहले अपने गिरेबान में झांककर देखे. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के पास 2000 करोड़ रुपए से ज्यादा की बेनामी संपत्ति आई और उसी संपत्ति से भाजपा ने ‘लोकसभा चुनाव’ में गरीबों के वोट खरीदे. इस बात का सबूत है कि चुनाव के दौरान भाजपा के खाते में 2000 करोड़ रुपए आए.

भाई पर हुई आयकर विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई से बौखलाई मायावती! मीडिया के सामने दिया हैरान कर देने वाली बयान...

बसपा प्रमुख ने कहा कि ‘अटल जी’ की सरकार को छोड़ दो तो केंद्र में आई सभी सरकारें और वर्तमान में ‘नरेंद्र मोदी’‘अमित शाह’ की जोड़ी मिलकर वंचितों को दबा रही है.

loading...