पुलवामा आतंकी हमले के बाद कश्मीर घाटी में दिखी संदिग्ध गाड़ी! जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने लिया बड़ा फैसला…

1313

After the Pulwama terrorist attack the suspected car in the Kashmir Valley! After which the security agencies took a big decision (जम्मू-कश्मीर) : गुरुवार 14 फ़रवरी को ‘पुलवामा’ में ‘सीआरपीएफ’ के काफिले पर हमले के बाद राज्य समेत देशभर में हालत बिगड़े हुए हैं. वहीं शनिवार 16 फ़रवरी को भी जम्मू के हालात में भी किसी तरह का सुधार नहीं हुआ है. सूत्रों की माने तो जानीपुर में कश्मीरी छात्रों द्वारा ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने के बाद माहौल और भी गरमाया हुआ है.

पुलवामा आतंकी हमले के बाद कश्मीर घाटी में दिखी संदिग्ध गाड़ी! जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने लिया बड़ा फैसला...

ध्यान देने वाली बात यह है कि नारबाल में संदिग्ध गाड़ी दिखाई दी है, जिसका नंबर जेके 05 से शुरू है. आपको बता दें कि इस नंबर की गाड़ी बारामुला जिले की होती है. फ़िलहाल इस गाड़ी की तलाश की जा रही है. इस गाड़ी को पकड़ने के लिए हर नाके पर पुलिस प्रशासन नाकाबंदी कर जांच कर रही है.

यह भी पढ़े : पुलवामा हमले को लेकर पाक मीडिया का सामने आया घिनौना चेहरा!

आपको यह भी बता दें कि शुक्रवार 15 फ़रवरी को गुज्जर नगर इलाके में दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए थे. जिसमें करीब दो दर्जन से अधिक गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था. इस दौरान दोनों गुटों के बीच ‘पत्थरबाजी’ की गई और इसके बाद ‘आंसू गैस’ के गोले दागे गए थे. हिंसक झड़पों में डीआईजी ‘विवेक गुप्ता’ समेत 40 से ज्यादा लोग घायल हुए थे.

पुलवामा आतंकी हमले के बाद कश्मीर घाटी में दिखी संदिग्ध गाड़ी! जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने लिया बड़ा फैसला...

सूत्रों की माने तो हिंसा के चलते ‘रघुनाथ मंदिर’ इलाके में 30 से अधिक गाड़ियों को जला दिया गया. स्थिति को बिगड़ता देख शुक्रवार 15 फ़रवरी को ही शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया था. ‘गुज्जर नगर’ और ‘रघुनाथ मंदिर’ के आस-पास ‘भारतीय सेना’ को तैनात कर दिया गया है. 

loading...