राम मंदिर को लेकर अनिल विज का आया ये धमाकेदार बयान! जिससे मुस्लिम समुदाय में मचा हडकंप

276

Anil Vij’s blasting statement about Ram temple! There was a rift in the Muslim community (नई दिल्ली) : अयोध्या में ‘राम मंदिर’ निर्माण को लेकर ‘हरियाणा सरकार’ के मंत्री ‘अनिल विज’ ने एक धमाकेदार बयान दिया है. जिसके बाद मुस्लिमों में हलचल मच गई है. सूत्रों की माने तो अनिल विज ने विवादित ढांचा विध्वंस की 26वीं बरसी पर यह बात कही है.

अनिल विज का राम मंदिर को लेकर आया धमाकेदार बयान! जिससे मुस्लिम समुदाय में मचा हडकंप
अनिल विज

भाजपा नेता विज ने आगे कहा है कि बाहर से आए हुए ‘बाबर’ ने ‘राम मंदिर’ तोड़कर मस्जिद बनवाई, क्योंकि वह उस समय शक्तिशाली हुआ करता था. उसने यह काम किसी भी तरह के कानून के तहत नहीं किया था. लेकिन जब रामभक्त में शक्ति आई तो उन्होंने मस्जिद तोड़ दी. जिस दिन और ताकतवर बनेंगे, ‘राम मंदिर’ बनाकर हिसाब पूरा कर लेंगे.

यह भी पढ़े : राम मंदिर निर्माण को लेकर मध्य प्रदेश से राजनाथ सिंह ने दिया ये बड़ा बयान!

ध्यान देने वाली बात यह है कि जब कभी भी इस तरह का कोई मामला होता है तो भाजपा नेता अनिल विज का बयान आता ही है. जो एक बार फिर से देखने को मिला, जबकि ‘बाबरी मस्जिद’ मामला अभी कोर्ट में चल रहा है. विज इससे पहले भी अपने विवादास्पद बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं.

अनिल विज का राम मंदिर को लेकर आया धमाकेदार बयान! जिससे मुस्लिम समुदाय में मचा हडकंप
राम मंदिर

आपको याद दिला दें कि अनिल विज ने ‘संजय लीला भंसाली’ की फिल्म ‘पद्मावती’ का भी जमकर विरोध किया था और कहा था कि वह इस फिल्म को हरियाणा में रिलीज नहीं होने देंगे. इसके अलावा वह कांग्रेस अध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ की तुलना ‘नीपा वायरस’ से भी कर चुके हैं. दूसरी तरफ ‘ताजमहल’ को उन्होंने खूबसूरत कब्रिस्तान कहा था.

loading...