लोकसभा चुनाव में वायनाड सीट से जीतने वाले राहुल गांधी पर असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिमों को लेकर किया ये जोरदार हमला…

233

Asaduddin Owaisi attacks Rahul Gandhi on Muslim aggression (हैदराबाद) : अभी-अभी हैदराबाद से कांग्रेस अध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है. जिसके बाद कांग्रेस में सनसनी फैल गई है. सूत्रों की माने तो रविवार 9 जून को ‘ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन’ (एआईएमआईएम) के मुखिया ‘असदुद्दीन ओवैसी’ ने राहुल गांधी पर वायनाड लोकसभा सीट से जीत को लेकर निशाना साधा.

लोकसभा चुनाव में वायनाड सीट से जीतने राहुल गांधी पर असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिमों को लेकर किया ये जोरदार हमला...
असदुद्दीन ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि ‘लोकसभा चुनाव’ में भाजपा की वजह से नहीं बल्कि क्षेत्रीय दलों के कारण कई राज्यों में कांग्रेस की हार हुई है. इसके आगे उन्होंने कहा कि ‘राहुल गांधी’ खुद अमेठी से हार गए परंतु वायनाड से जीते क्योंकि वहां 40 प्रतिशत मुस्लिम आबादी है. 

असदुद्दीन ओवैसी ने यह भी कहा कि आप लोग कांग्रेस और अन्य धर्मनिरपेक्ष दलों को छोड़ना नहीं चाहते हैं. मगर इस बात को याद रखें कि उनके पास ताकत नहीं हैं और वह मेहनत नहीं करते हैं. ओवैसी ने कहा कि 15 अगस्त 1947 को जब देश आजाद हुआ तो हमारे बुजुर्गों ने सोचा होगा कि नया भारत होगा. भारत गांधी, नेहरू, आंबेडकर, आजाद और उनके करोड़ों अनुयायियों का होगा. मुझे अभी भी अपना हक मिलने की उम्मीद है. हम भीख नहीं चाहते हैं. हम किसी पर निर्भर नहीं रहना चाहते हैं. 

लोकसभा चुनाव में वायनाड सीट से जीतने राहुल गांधी पर असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिमों को लेकर किया ये जोरदार हमला...
राहुल गांधी

इससे पहले हैदराबाद में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भारत में रहने वाले मुस्लमान देश के किराएदार नहीं हिस्सेदार हैं. साथ ही ओवैसी ने प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ को लेकर कहा कि ‘अगर कोई यह समझ रहा है कि हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम  300 सीट जीत के हिंदुस्तान पर मनमानी करेंगे तो नहीं हो पाएगा. वजीर-ए-आजम से हम कहना चाहते हैं कि संविधान का हवाला देकर असदुद्दीन ओवैसी आपसे लड़ेगा. मजलूमों के इंसाफ के लिए लड़ेगा. हिंदुस्तान को आबाद रखना है. हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे. हम यहां पर बराबर के शहरी हैं. किराएदार नहीं हैं हिस्सेदार रहेंगे.’

यह भी पढ़े : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कह डाली ये चौंका देने वाली बात!

लोकसभा चुनाव में वायनाड सीट से जीतने राहुल गांधी पर असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिमों को लेकर किया ये जोरदार हमला...
नरेंद्र मोदी

आपको याद दिला दें कि 17वें लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने केरल की वायनाड और उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से चुनाव लड़ा था. कांग्रेस का गढ़ रहे अमेठी से इस बार राहुल को करारी हार झेलनी पड़ी. उनको इस सीट पर केंद्रीय मंत्री ‘स्मृति ईरानी’ ने हराया है. दूसरी तरफ वायनाड में राहुल को चार लाख 31 हजार वोटों से जीत मिली. जीत के बाद मतदाताओं को धन्यवाद कहने के लिए वह तीन दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र गए थे.

loading...