राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर अशोक गहलोत के बिगड़े बोल! जिस पर भाजपा ने किया ये जबरदस्त पलटवार…

283

Ashok Gehlot’s talk about President Ramnath Kovind! After which the BJP reversed it vigorously (नई दिल्ली) : इस बात को आप भलीभांति जानते हैं कि ‘लोकसभा चुनाव’ के लिए 11 अप्रैल से मतदान शुरू हो गए हैं, जो 19 मई तक चलेंगे. इसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री ‘अशोक गहलोत’ ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. जिसके बाद भाजपा ने जबरदस्त पलटवार किया है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर अशोक गहलोत के बिगड़े बोल! जिस पर भाजपा ने किया ये जोरदार पलटवार...
अशोक गहलोत

अशोक गहलोत ने वरिष्ठ नेता ‘लालकृष्ण आडवाणी’ का सहारा लेते हुए भाजपा और प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘मेरा ऐसा मानना है कि रामनाथ कोविंद को जातीय समीकरण बिठाने के लिए राष्ट्रपति बनाया गया और आडवाणी साहब छूट गए. उन्होंने कहा ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि गुजरात के चुनाव आ रहे थे और वे घबरा चुके थे कि हमारी सरकार गुजरात में नहीं बनने जा रही है.’

भाजपा ने अशोक गहलोत पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इस बयान पर भाजपा ने उनको माफी मांगने के लिए कहा है. मीडिया से बातचीत के दौरान ‘जीवीएल नरसिम्हा राव’ ने कहा कि आज हम बहुत दुःख के साथ ये बात पूरे देश के सामने रखना चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी ने बहुत ही निचले स्तर पर जाकर चुनावी मर्यादा का उल्लंघन किया है.

यह भी पढ़े : कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू का सामने आया ये देशद्रोही बयान!

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर अशोक गहलोत के बिगड़े बोल! जिस पर भाजपा ने किया ये जोरदार पलटवार...
जीवीएल नरसिम्हा राव

आपको बता दें कि भारत के राष्ट्रपति का पद देश में सर्वोच्च पद होता है, इस पद पर विराजमान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पर भी कांग्रेस ने राजनीति करने का प्रयास किया है. गहलोत देश के राष्ट्रपति कोविंद को लेकर गलत बयानबाजी कर रहे हैं. हम ‘चुनाव आयोग’ से अपील करते हैं कि उनको नोटिस जारी किया जाए.

loading...