संसद में भाजपा सांसद रमा देवी पर विवादित टिप्पणी करने वाले आजम खान को मिली ये बड़ी सजा…

508

Azam Khan gave controversial remarks about BJP MP Rama Devi got this big punishment (नई दिल्ली) : सपा सांसद ‘आजम खान’ ने भाजपा सांसद पर विवादित बयान दिया. जिसके बाद आजम की मुश्किलें बढ़ने लगी. खुद को मुश्किलों में घिरते देख भाजपा सांसद से ‘लोकसभा सदन’ में माफी मांग ली है. इस दौरान आजम खान ने सदन की कार्यवाही शुरू होते ही लोकसभा स्पीकर को संबोधित कर कहा कि अगर उनके बयान से उन्हें तकलीफ पहुंची है तो वे माफी मांगते हैं.

संसद में भाजपा सांसद रमा देवी पर विवादित टिप्पणी करने वाले आजम खान को मिली ये बड़ी सजा...

सूत्रों की माने तो आजम खानितना बोने के बाद बैठ गए. परंतु भाजपा सांसदों ने आजम खान के हाव-भाव पर सवाल उठाए. इसी बीच सपा अध्यक्ष ‘अखिलेश यादव’ ने ‘उन्नाव रेप पीड़िता’ के हादसे का मामला उठाते हुए कहा कि भाजपा को उसपर भी ध्यान देना चाहिए.

अखिलेश यादव के इस बयान पर बीजेपी सांसदों ने आपत्ति जताई. इसके बाद स्पीकर ‘ओम बिड़ला’ ने आजम को भाजपा सांसद ‘रमा देवी’ से माफी मांगने के लिए कहा. उनके आदेश के बाद आजम खान ने फिर माफी मांगते हुए कहा कि रमा देवी उनकी बहन जैसी हैं, अगर उनके बयान से उन्हें तकलीफ हुई है तो वे माफी मांगते हैं. आजम खान ने कहा कि पूरा सदन उनके आचरण को जानता है.

संसद में भाजपा सांसद रमा देवी पर विवादित टिप्पणी करने वाले आजम खान को मिली ये बड़ी सजा...

आजम खान के माफी के बाद रमा देवी ने कहा कि उनके इस व्यवहार से देश को दुख पहुंचा है. इसके आगे उन्होंने कहा कि आजम खान की आदत सुधरनी चाहिए. साथ ही यह भी कहा कि सदन के बाहर भी वक इस तरह के बयान देते रहते हैं.

यह भी पढ़े : आजम खान की इस घिनौनी हरकत को लेकर डीएम ने लिया ये जबरदस्त एक्शन! 

इससे पहले लोकसभा अध्यक्ष ‘ओम बिड़ला’ से मिलने के लिए ‘अखिलेश यादव’ और आजम खान उनके दफ्तर गए थे. उस समय उन्के दफ्तर में रमा देवी भी उपस्थित थीं. आपको बता दें कि 25 जुलाई को आजम खान ने सदन में रमा देवी पर विवादित टिप्पणी की थी.

संसद में भाजपा सांसद रमा देवी पर विवादित टिप्पणी करने वाले आजम खान को मिली ये बड़ी सजा...

सूत्रों की माने तो 25 जुलाई को लोकसभा में ‘तीन तलाक’ पर बहस के दौरान रमा देवी सदन की अध्यक्षता कर रही थीं,  तो आजम खान ने विवादित टिप्पणी की थी. उनके इस विवादित बयान के बाद सदन के अंदर और बाहर जमकर हंगामा हुआ था. भाजपा समेत कई पार्टियों के सांसदों ने आजम खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

loading...