लोकसभा चुनाव के बीच आजम खान ने राहुल गांधी के खिलाफ उठाई ये बड़ी मांग! जिससे कांग्रेस में फैली सनसनी…

163

Azam Khan raised this big demand against Rahul Gandhi in the Lok Sabha elections (रामपुर) : जैसा कि आप जानते हैं ‘लोकसभा चुनाव’ का दौर जारी है. इसी बीच सपा के फायरब्रांड नेता ‘आजम खान’ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक मांग की है. जिसके बाद राहुल की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. सूत्रों की माने तो आजम खान लोकसभा चुनाव में आदर्श चुनाव आचार संहिता के प्रकरण में आधा दर्जन से अधिक नोटिस तथा दो बार प्रतिबंध झेलने चुके हैं.

लोकसभा चुनाव के बीच आजम खान ने राहुल गांधी के खिलाफ उठाई ये बड़ी मांग! जिससे कांग्रेस में फैली सनसनी...
आजम खान

आपको याद दिला दें कि आजम खान रामपुर से भाजपा प्रत्याशी ‘जयाप्रदा’ के खिलाफ अभद्र भाषा बोलने के मामले में 72 घंटा का प्रतिबंध झेल चुके हैं. इसके अलावा उनके ऊपर लगा 48 घंटा का प्रतिबंध कल ही हटा है. इसी बीच उन्होंने चुनाव आयोग से कांग्रेस अध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ को भी सजा देने की मांग की है.

यह भी पढ़े : आजम खान की इस घिनौनी हरकत को लेकर डीएम ने लिया ये जबरदस्त एक्शन!

आजम खान ने प्रतिबंध हटते ही चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा कि एक जैसे मामले में मुझे सजा दी गई और राहुल गांधी को क्लीन चिट दी गई. राहुल गांधी ने भाजपा अध्यक्ष ‘अमित शाह’ को हत्या का आरोपित बताया, फिर भी उन्हें क्लीन चिट दे दी.

लोकसभा चुनाव के बीच आजम खान ने राहुल गांधी के खिलाफ उठाई ये बड़ी मांग! जिससे कांग्रेस में फैली सनसनी...

सूत्रों की माने तो ‘चुनाव आयोग’ द्वारा रामपुर लोकसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी आजम खां पर विवादित भाषण देने और आचार संहिता का उल्लंघन करने पर दो बार प्रतिबंध लगाया गया. वहीं शुक्रवार 4 मई को सुबह 6 बजे 48 घंटे का प्रतिबंध खत्म हुआ.

सपा नेता आजम खान ने जिला प्रशासन पर हमला करते हुए कहा कि रामपुर में डीएम और एसपी की गाडिय़ों में हैङ्क्षकग मशीन है. दूसरी तरफ शहर के मीरबाज खान जेल रोड निवासी ‘आरिफ रजा खान’ ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि 1 मई की रात आजम खान ने उनके खिलाफ भीड़ को भड़काने की कोशिश की. 

लोकसभा चुनाव के बीच आजम खान ने राहुल गांधी के खिलाफ उठाई ये बड़ी मांग! जिससे कांग्रेस में फैली सनसनी...

इसके आगे आरिफ ने कहा कि इससे पहले भी आजम खान और उनके समर्थक मेरे घर को निशाना बनाया है. इस घटना की शिकायत गंज थाने में दर्ज कराई है, जिसमें पुलिस ने चार्जशीट भी लगा दी थी. आरिफ ने अब फिर आजम खान को उनके समर्थकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी की मांग की हिया. 

loading...