जम्मू-कश्मीर मुद्दे को लेकर भाजपा महासचिव राम माधव ने विपक्षियों को लिया आड़े हाथों…

25

BJP general secretary Ram Madhav attacked the opposition on Jammu and Kashmir issue (नई दिल्ली) : जम्मू-कश्मीर को लेकर भाजपा महासचिव ‘राम माधव’ ने विपक्षियों पर जोरदार हमला किया है. जिसके बाद विपक्षियों में मातम पसर गया है. उन्होंने कहा कि इस साल के अंत तक हम जम्मू-कश्मीर में ‘चुनाव आयोग’ से चुनाव कराने की मांग करेंगे. वर्ष 1947 में जम्मू ने भेदभाव का सामना किया. राज्य में सरकार बनाने के बाद हम भेदभाव को खत्म करेंगे.

जम्मू-कश्मीर मुद्दे को लेकर भाजपा महासचिव राम माधव ने विपक्षियों को लिया आड़े हाथों...

उन्होंने हुर्रियत के साथ बातचीत के मुद्दे को लेकर कहा कि कब और कैसे बात हो इसे हुर्रियत तय नहीं कर सकती. बातचीत के लिए फैसला लेना केंद्रीय गृह मंत्रालय का सर्वाधिकार है.

यह भी पढ़े : आजादी के शताब्दी वर्ष 2047 को लेकर भाजपा महासचिव राम माधव कही ये बड़ी बात!

इसके आगे उन्होंने कहा कि हम ऐसे लोगों से बात नहीं करते जो संविधान को न मानते हों. इस दौरान राम माधव ने ‘अमरनाथ यात्रा’ को लेकर कहा कि ‘महबूबा मुफ्ती’ और उनकी पार्टी को सुचारू यात्रा में मदद करनी चाहिए. यात्रियों की सुरक्षा में हमलोग कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे.

जम्मू-कश्मीर मुद्दे को लेकर भाजपा महासचिव राम माधव ने विपक्षियों को लिया आड़े हाथों...

इससे पहले ही वह कह चुके है कि जम्मू-कश्मीर के क्षेत्रीय दल राज्य के विकास और प्रगति में बाधा बनते रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि ‘राज्य की प्रगति और विकास में पीडीपी और नेशनल कान्फ्रेंस सबसे बड़े बाधक हैं. कश्मीर के लिए हमारी नीति अटलजी के इंसानियत, जम्हूरियत और कश्मीरियत के सिद्धांत पर आधारित है.’

loading...