भाजपा के इस नेता ने कमलनाथ समेत कांग्रेस पर किया जोरदार हमला! ये है चौंका देने वाली वजह…

217

BJP leader Bagga keenly attacked Congress including Kamal Nath! This is the big reason (नई दिल्ली) : कांग्रेस ने ‘विधानसभा चुनाव’ के बाद मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के लिए ‘कमल नाथ’ को चुना है. कमल नाथ के मुख्यमंत्री चुनने के बाद बवाल खड़ा हो गया है. सूत्रों की माने तो सोमवार 17 दिसंबर को कांग्रेस के नेता कमलनाथ को मुख्यमंत्री मनोनीत किए जाने के विरोध में दिल्ली भाजपा के एक नेता ने उन पर आरोप लगाया है. 

भाजपा के इस नेता ने कमलनाथ समेत कांग्रेस पर किया जोरदार हमला! ये है चौंका देने वाली वजह...
कमल नाथ

पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर में भाजपा नेता ‘तेजिंदर पाल सिंह बग्गा’ अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ गए और कमल नाथ पर आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेता कमल नाथ 1984 में हुए सिख विरोधी दंगों में शामिल थे. आपको बता दें कि सोमवार को कमलनाथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. भाजपा नेता बग्गा ने भूख हड़ताल शुरू कर दी. इस इलाके में 1984 के सिख विरोधी दंगों से प्रभावित कई परिवार रहते हैं.

भाजपा के इस नेता ने कमलनाथ समेत कांग्रेस पर किया जोरदार हमला! ये है चौंका देने वाली वजह...
तेजिंदर पाल सिंह बग्गा

कमल नाथ को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री चुने जाने का लेकर ‘कांग्रेस’ के कदम का विरोध करते हुए उन्होंने कहा है कि ‘उन्हें (कमलनाथ को) मुख्यमंत्री पद के लिए मनोनीत करने के कांग्रेस अध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ के फैसले के खिलाफ मैं अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठा हूं. वह (कमलनाथ) वही व्यक्ति हैं जो 1984 में दिल्ली में सिखों के खिलाफ दंगों में शामिल थे.’

यह भी पढ़े : कांग्रेस के शपथ ग्रहण समारोह को विपक्षी दलों ने दिया ये जोरदार झटका!

भाजपा नेता बग्गा ने कहा है कि उनकी भूख हड़ताल तब तक जारी रहेगी जब तक कि कमलनाथ की जगह किसी और को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त नहीं किया जाएगा. भाजपा के कई नेता बग्गा के प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं.

भाजपा के इस नेता ने कमलनाथ समेत कांग्रेस पर किया जोरदार हमला! ये है चौंका देने वाली वजह...
1984 सिख विरोधी दंगे

भाजपा नेता और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता ‘विजेंद्र गुप्ता’ ने कहा है कि कांग्रेस के कमलनाथ को मुख्यमंत्री पद के लिये चुनने वाले इस फैसले ने सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचायी है.

loading...