लव जिहाद को लेकर भाजपा नेता कटारिया की हिन्दुओं को सलाह! जिससे मुस्लिम समुदाय में मची खलबली…

447

BJP leader Kataria advised Hindus about love jihad (राजस्थान) : इस बात को हम भलीभांति जानते हैं कि देश में लव जिहाद के मामले बढ़ते जा रहा हैं. जिसको लेकर ‘राजस्थान’ के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता ‘गुलाबचंद कटारिया’ ने एक बड़ा बयान दिया है. जिसकी देशभर में चर्चा की जा रही है.

लव जिहाद को लेकर भाजपा नेता कटारिया की हिन्दुओं को सलाह! जिससे मुस्लिम समुदाय में मची खलबली...
गुलाबचंद कटारिया

भाजपा नेता कटारिया ने अपने बयान में कहा है कि यदि ‘लव जिहाद’ पर रोक नहीं लगाई गई तो भारत का हर शहर पाकिस्तान में बदल जाएगा. सूत्रों की माने तो राजस्थान के वल्लभनगर में उन्होंने यह भाषण दिया. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इसके आगे उन्होंने कहा कि ‘अगर यही गति चलती रही तो पहले तो पाकिस्तान बना और अब भारत में हर जगह पाकिस्तान बन जाएगा. अगर मोहल्ला बन गया तो…, इसको लेकर उन्होंने कहा कि ‘कभी जयपुर जाकर देखो तो देख आना, मंदिर में भगवान रो रहे हैं. मंदिर में पूजा नहीं होती. भगवान की सेवा नहीं होती. क्योंकि वो ऐसी जगह पर है जहां कभी हड्डी फेंका जाता है तो कभी मांस का टुकड़ा.’

लव जिहाद को लेकर भाजपा नेता कटारिया की हिन्दुओं को सलाह! जिससे मुस्लिम समुदाय में मची खलबली...
लव जिहाद

साथ ही कटारिया ने कहा कि ‘रोजाना कौन लड़ेगा. कौन लड़ाई मोल लेगा, जो भी लोग अपने-अपने बेटे-बेटियों को बचाने के लिए लोग घर खाली करके आ गए. आखिर ये लव जिहाद क्या है, समझ में नहीं आता क्या? तुम्हारी बेटियां सब पंक्चर वालों के साथ भाग रही हैं. ये तमाशा क्या है. समझ जाओ. अगर गलती की तो फिर कोई रास्ता नहीं. समय रहते बचिए वरना माथे पर हाथ धरे रहोगे.’

यह भी पढ़े : बांग्लादेश में हिन्दुओं पर अत्याचार की हदें हुई पार!

गुलाबचंद कटारिया ने यह भी कहा है कि ‘संभल जाओ और पूरी ताकत लगाओ. हम लोगो में जो भी ‘भगवान श्रीराम’ को मानते हैं वो सब राम के बेटे हैं. हमारा कोई जाति धर्म नहीं है. इसलिए हमारे यहां मौत पर राम-नाम सत्य है कहा जाता है.

लव जिहाद को लेकर भाजपा नेता कटारिया की हिन्दुओं को सलाह! जिससे मुस्लिम समुदाय में मची खलबली...
भगवन श्रीराम

वो यही नहीं रुके उन्होंने अंत में कहा कि अब तो खेल की शुरू शुरुआत हुई है मजा तो अब आएगा. आपको इस बात से अवगत करा दें कि उनका यह बयान इसी साल होने वाले ‘लोकसभा चुनाव’ के ठीक पहले आया है. अब देखना यह होगा कि उनके इस बयान से भाजपा को किसी तरह की मुश्किलें न हो. भाजपा कटारिया के इस बयान से कैसे पार पाती है.

loading...