दिल्ली की जनता को लेकर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार के एक-एक कार्यों का किया पर्दाफाश…

87

BJP leader Manoj Tiwari attacked Kejriwal government against the people of Delhi (नई दिल्‍ली) : सूत्रों की माने तो अगले साल 2020 में ‘दिल्ली विधानसभा’ के चुनाव होने वाले हैं. जिसके चलते सभी राजनितिक पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधने में लगी हुई हैं. इसी बीच दिल्‍ली भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष ‘मनोज तिवारी’ ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और ‘आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक ‘अरविंद केजरीवाल’ पर हमला किया है.

दिल्ली की जनता को लेकर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार के एक-एक कार्यों का किया पर्दाफाश...

उन्होंने कहा कि ‘केजरीवाल सरकार’ दिल्‍ली की जनता से साथ धोखा कर रही है. इसके आगे उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा का चुनाव धीरे-धीरे नजदीक आ रहे हैं और मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली के लोगो को गुमराह करने में लग गए हैं.

यह भी पढ़े : अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए गए बयान पर मनोज तिवारी ने लिया ये ताबड़तोड़ एक्शन!

साथ ही मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार 54 माह 26 बसें लाने का फैसला करके दिल्ली की जनता को धोखा दे रही है. आज स्थिति यह है है कि दिल्ली में 20 हजार बसों की आवश्यकता है, जबकि मात्र 35 सौ बसें उपलब्ध हैं.

दिल्ली की जनता को लेकर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार के एक-एक कार्यों का किया पर्दाफाश...

केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों के लिए नहीं किया कुछ 

मंगलवार 23 जुलाई को पहली बार केजरीवाल के झूठ और अकर्मण्यता का जवाब देने के लिए केंद्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री ‘हरदीप सिंह पुरी’ मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अनधिकृत कॉलोनियों के लिए कुछ नहीं किया, परंतु जब ‘केंद्र सरकार’ ने इस पर कार्य शुरू किया तो केजरीवाल सरकार श्रेय लेने का प्रयास क्र रही है.

मुख्यमंत्री केजरीवाल लगता केंद्र सरकार के प्रयास को झुठलाते हुए कह रहे हैं कि पीएम मोदी अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करना नहीं चाहते हैं. जिसके जवाब में मनोज तिवारी ने कहा कि केंद्र सरकार की देन का झूठा श्रेय लेने के बजाय मुख्यमंत्री केजरीवाल को सकारात्मक कार्य करना चाहिए.

दिल्ली की जनता को लेकर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार के एक-एक कार्यों का किया पर्दाफाश...

सूत्रों की माने तो हरदीप सिंह ने ‘दिल्ली सरकार’ से अनधिकृत कॉलोनियों में महिलाओं को निःशुल्क रजिस्ट्री करने की मांग की. दिल्ली भाजपा अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के निर्णय के लिए हरदीप सिंह पुरी को सम्मान से नवाजेगी.

loading...