पश्चिम बंगाल में योगी आदित्यनाथ की रैली को लेकर भाजपा ने ममता सरकार को लिया आड़े हाथों…

260

BJP targets Mamta govt over Yogi Adityanath rally in West Bengal (पश्चिम बंगाल) : सूत्रों की माने तो मंगलवार 5 फ़रवरी को ‘पश्चिम बंगाल’ के ‘पुरुलिया’ में ‘उत्तर प्रदेश’ के मुख्यमंत्री ‘योगी आदित्यनाथ’ की रैली का आयोजन होने वाला है. मुख्यमंत्री योगी ने पश्चिम बंगाल में ‘बालुरघाट’ और ‘रायगंज’ में रैली पर रोक लगाने के कारण भाजपा सरकार ने ममता सरकार पर निशाना साधा है. जिसके बाद ममता सरकार में हलचल पैदा हो गई है. 

पश्चिम बंगाल में योगी आदित्यनाथ की रैली को लेकर भाजपा ने ममता सरकार को लिया आड़े हाथों...
योगी आदित्यनाथ

आपको बता दें कि एक तरफ जहां मंगलवार 5 जनवरी को मुख्यमंत्री योगी बंगाल में रैली की तैयारी कर रहे हैं वहीं भाजपा ने ‘ममता सरकार’ ने पूछा है ‘हाउ इज द खौफ?’ भाजपा का मानना है कि ‘टीएमसी’ द्वारा योगी आदित्यनाथ की रैली रोके जाने का आगामी आम चुनाव में पार्टी को फायदा होगा.

मंगलवार को पुरुलिया में होने वाली रैली को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी भाजपा शासित झारखंड के रास्ते जा सकते हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय ने जानकारी देते हुए कहा है कि मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी विशेष विमान में सवार होकर रांची के लिए रवाना होंगे. इसके बाद यहां से हेलिकॉप्टर द्वारा बोकारो पहुंचेंगे और फिर सड़क मार्ग के जरिए बंगाल पहुंचेंगे.

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने जानकारी दी है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुरुलिया तक चॉपर से जा सकते थे, परंतु रविवार 3 फ़रवरी को तृणमूल सरकार द्वारा मुख्यमंत्री योगी के हेलिकॉप्टर के लैंडिंग से इनकार करने के बाद अब वह सड़क मार्ग के रस्ते बंगाल पहुंचेगे. जिसके बाद अब अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ‘ममता बनर्जी’ भाजपा के निशाने पर तब आ गई.

पश्चिम बंगाल में योगी आदित्यनाथ की रैली को लेकर भाजपा ने ममता सरकार को लिया आड़े हाथों...
ममता बनर्जी

फिर से योगी के बंगाल में प्रवेश को रोके जाने के सवाल पर भाजपा के एक नेता ने कहा कि उन्हें जो करना है करने दीजिए, उनके इन्हीं कामों की वजह से भाजपा बंगाल में और प्रसिद्ध होगी. ध्यान देने वाली बात यह है कि योगी आदित्यनाथ की इस रैली भाजपा की पुरुलिया इकाई इस रैली को सफल बनाने में जुटी हुई है.

आपको याद दिला दें कि रविवार को पश्चिम बंगाल में रैली की इजाजत नहीं मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी ने दोनों ही जनसभा में भारी भीड़ आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोबाइल फोन से रैली को संबोधित किया था.

यह भी पढ़े : PM मोदी के इस बयान से ममता बनर्जी से उड़े होश!

इस दौरान उन्होंने कहा था कि बंगाल में जनविरोधी ‘तृणमूल कांग्रेस सरकार’ के दिन गिने-चुने रह गए हैं. इसके आगे उन्होंने कहा कि मुझे रैली में शामिल नहीं होने दिया लेकिन वे मेरी आवाज नहीं दबा सकते. यूपी सरकार में इकलौते मुस्लिम मंत्री ने ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ पर बनी फिल्म ‘उरी’ के प्रसिद्ध डायलॉग के अंदाज में तृणमूल से पूछा कि ‘हाउ इज द खौफ? यानी डर कैसा है?’

पश्चिम बंगाल में योगी आदित्यनाथ की रैली को लेकर भाजपा ने ममता सरकार को लिया आड़े हाथों...
नरेंद्र मोदी

मुख्यमंत्री योगी के सलाहकार ‘मृत्युंजय कुमार’ ने जानकारी देते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल के अलावा योगी आदित्यनाथ के बिहार में सात फरवरी, उत्तराखंड में नौ फरवरी, केरल में 12 और 14 फरवरी, और ओडिशा में 20 फरवरी को पार्टी कैडर को संबोधित करने का कार्यक्रम है.

loading...