हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के घर पर सीबीआई की इस धमाकेदार कार्रवाई से बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें…

11

CBI action at the house of former Haryana Chief Minister Bhupinder Singh Hooda then trouble Congress (हरियाणा) : अभी-अभी ‘हरियाणा’ से पूर्व मुख्यमंत्री ‘भूपेंद्र सिंह हुड्डा’ को लेकर हैरान कर देने वाली खबर आई है. जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा की मुश्किलें बढ़ने वाली है. सूत्रों की माने तो शुक्रवार 25 जनवरी की सुबह पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के रोहतक में मॉडल टाउन स्थित आवास पर सीबीआई ने छापेमारी की. एसपी सीबीआई के नेतृत्व में एक टीम उनके घर पहुंची.

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के घर पर सीबीआई की इस धमाकेदार कार्रवाई से बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें...
भूपेंद्र सिंह हुड्डा

सूत्रों की माने तो केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो’ (सीबीआई) की टीम इस समय घर के अंदर मौजूद हैं और पूरा घर खंगाला जा रहा है. कहा जा रहा है कि भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत एक नया मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसके तहत करीब कई कांग्रेसी नेताओं के 30 से अधिक अड्डो पर छापेमारी लगातार जारी है.

यह भी पढ़े : प्रियंका गांधी को लेकर सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस पर साधा निशाना!

हैरानी की बात यह है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर अलमारियों के ताले खोलने के लिए दो एक्सपर्ट को बुलाया गया. ये करीब एक घंटा घर के अंदर मौजूद रहे. दोनोंएक्सपर्ट ‘रमेश’ और ‘दारा सिंह’ ने जानकारी देते हुए कहा कि लगभग 6 से 7 अलमारियों की लॉक खोले हैं.

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के घर पर सीबीआई की इस धमाकेदार कार्रवाई से बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें...
सीबीआई

दूसरी तरफ सीबीआई की इस कार्रवाई के विरोध में पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के समर्थक नारेबाजी कर रहे हैं. जैसे ही हुड्डा के समर्थकों को खबर मिली कि सीबीआई छापेमारी कर रही है तो समर्थक हुड्डा के आवास के बाहर पहुंच गए और धरने पर बैठ गए. इस समय विरोध प्रदर्शन चल रहा है.

loading...