केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने राहुल गांधी को लेकर कह डाली ऐसी बात जिससे कांग्रेस पार्टी में मची खलबली…

70

Central Minister Anant Kumar Hegde targeted Rahul Gandhi! After that the Congress party was upset (नई दिल्ली) : सूत्रों की माने तो केंद्रीय मंत्री ‘अनंत कुमार हेगड़े’ आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. ऐसे में उनका एक और सामने आया है. जिसके बाद कांग्रेस पार्टी में खलबली मच गई है. उन्होंने यह बयान राहुल गांधी को लेकर दिया है.

केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने राहुल गांधी पर साधा निशाना! जिसके बाद कांग्रेस पार्टी में मची खलबली...
अनंत कुमार हेगड़े

उन्होंने करवाड़ में हुए कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ को मिश्रित नस्ल करार दिया है. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि वह इस देश को नहीं जानते, उन्हें धर्म का कोई ज्ञान नहीं है. उनके पिता मुस्लिम और माता ईसाई है जबकि बेटा खुद को ब्राह्मण कहता है. आखिर यह कैसे संभव है? आपको ऐसी मिश्रित नस्ल दुनिया की किसी भी प्रयोगशाला में नहीं मिलेगी. यह केवल कांग्रेस के प्रयोगशाला में ही मिलेगा जहां पिता और पुत्र दोनों का धर्म अलग है.

यह भी पढ़े : 

केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने राहुल गांधी पर साधा निशाना! जिसके बाद कांग्रेस पार्टी में मची खलबली...
राहुल गांधी

सूत्रों की माने तो रविवार को कोड़ागु जिले के सोमवारपेट तालुका के मादापुरा में ‘हिंदू जागरण वेदिका’ के कार्यक्रम में अपने बयानों के लिए चर्चा में बने हुए हेगड़े ने कहा था कि जो हाथ हिन्दू महिलाओं को छुएंगे उनका कोई अस्तित्व नहीं बचना चाहिए. साथ ही उनका कहना था कि इतिहास से छेड़छाड़ करके यह दावा किया गया कि ‘शाहजहां’ ने अपनी पत्नी ‘मुमताज’ की याद में ताज महल का निर्माण कराया जबकि सच तो यह है कि यह ‘शिव मंदिर तेजो महालय’ है.

उनके इस बयान को लेकर कर्णाटक कांग्रेस के अध्यक्ष ‘दिनेश गुंडु राव’ ने कहा कि यह किस तरह की भाषा है? केंद्रीय मंत्री खुलेआम हिंसाभरी बातें कर रहे हैं. यदि किसी महिला को परेशान किया जाता है तो दोषी का धर्म देखे बिना कार्रवाई होनी चाहिए.

केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने राहुल गांधी पर साधा निशाना! जिसके बाद कांग्रेस पार्टी में मची खलबली...
दिनेश गुंडु राव

सूत्रों की माने तो उन्होंने इससे पहले ट्वीट करते हुए कहा यह कि ‘क्या राव खुद यह खुलासा कर सकते हैं कि उनकी उपलब्धियों के साथ कौन हैं? वह उन्हें केवल एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जानते हैं जो एक मुस्लिम महिला के पीछे पड़े थे.’

loading...