प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस धमाकेदार बयान से कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन में मचा हडकंप…

338

Congress-JDS coalition alliance with Prime Minister Narendra Modi’s blatant statement (कोप्पल) : अभी-अभी कर्नाटक के कोप्पल से कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन को लेकर बड़ी खबर आई है. जिसके बाद गठबंधन में मातम पसर गया है. सूत्रों की माने तो शुक्रवार 12 अप्रैल को कोप्पल में प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ ने ‘कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन’ पर जमकर निशाना साधा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस धमाकेदार बयान से कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन में मचा हडकंप...
नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि ये दोनों ही पार्टियां जनता से कटी हुई और अपने परिवार से जुड़ी हुई हैं. इसके आगे उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस-जेडीएस’ की प्राथमिकता खुद और परिवार का स्वार्थ ही है. इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि इन दोनों ही पार्टियों का मिशन, कमीशन है. कांग्रेस एवं जेडीएस दोनों ही पार्टी जनता से जितनी कटी हुई हैं उतनी ही सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार से जुड़ी हुई हैं. इन लोगों को राज्य की जनता की आवश्यकताओं की परवाह नहीं है. खुद का स्वार्थ और परिवार का स्वार्थ ही इनकी प्राथमिकता है.

सैनिकों के अपमान करने का एचडी कुमारस्वामी पर लगाया आरोप

पीएम मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्री ‘एचडी कुमारस्वामी’ पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां के मुख्यमंत्री ने कहा कि है कि जिनको दो वक्त का खाना नहीं मिलता है वो सेना में जाते हैं. क्या ये हमारे वीर सैनिक का अपमान है कि नहीं? पीएम ने यह भी कहा कि क्या यहां के मुख्यमंत्री इस प्रकार जनता से वोट मांगेंगे. इसके आगे उन्होंने कहा कि अरे डूब मरो देश की सेना का अपमान करने वालो.

यह भी पढ़े : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करने वाले कांग्रेसी नेता पर हुई ये बड़ी कार्रवाही

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस धमाकेदार बयान से कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन में मचा हडकंप...
राहुल गांधी और एचडी कुमारस्वामी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि ‘एचडी देवगौड़ा’ जी के कुमारस्वामी ने कहा कि यदि एक बार फिर से केंद्र में मोदी सरकार आई तो वो राजनीति से संन्यास लेंगे. साल 2014 के चुनाव में एचडी देवगौड़ा जी ने कहा था कि अगर मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे तो मैं संन्यास ले लूंगा. उन्होंने सन्यास लिया क्या? मोदी ने यह भी कहा कि बीटा संन्यास लेगा क्या?

loading...