कांग्रेसी नेता शशि थरूर ने किया हिन्दुओं का अपमान! कहा- हिंदी, हिंदू, हिंदुत्व की विचारधारा देश को…

61

Congress leader Shashi Tharoor insulted Hindus by saying this abuse (नई दिल्ली) : अभी-अभी कांग्रेस नेता ‘शशि थरूर’ ने हिन्दुओं को लेकर विवादित ट्विट किया है. जिसके बाद देशभर में आक्रोश फैल गया है. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा है कि ‘हिंदी, हिंदू, हिंदुत्व की विचारधारा देश को बांट रही है. हमें एकता की जरूरत है समानता की नहीं.’ उनके इस ट्विट के बाद विपक्षियों ने निशाना साधन शुरू कर दिया है.

कांग्रेसी नेता शशि थरूर ने किया हिन्दुओं का अपमान! कहा- हिंदी, हिंदू, हिंदुत्व की विचारधारा देश को...
शशि थरूर

सूत्रों की माने तो कुछ समय पहले बिहार की राजधानी पटना में कांग्रेसी नेता थरूर के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में भी शिकायत कर्ज कराई गई है. शशि थरूर के खिलाफ यह शिकायत पटना मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़े : 1984 सिख कत्लेआम और कश्मीरी हिन्दुओं को लेकर मनजिंदर सिंह सिरसा का कांग्रस पर हल्ला बोल!

आपको याद दिला दें कि मंगलवार 29 जनवरी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ‘योगी आदित्यनाथ’ ने ‘प्रयागराज’ में ‘संगम तट’ पर डुबकी लगाईं. मुख्यमंत्री योगी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई.

कांग्रेसी नेता शशि थरूर ने किया हिन्दुओं का अपमान! कहा- हिंदी, हिंदू, हिंदुत्व की विचारधारा देश को...

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इसी तस्वीर को लेकर कांग्रेस के नेता थरूर ने ट्वीट करते हुए उन्हें निशाने पर लिया था. शशि थरूर ने लिखा था कि ‘गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं, इस संगम में सब नंगे हैं, जय गंगा मैया की.’

loading...