किसानों को लेकर कांग्रेस की सबसे बड़ी धोखाधड़ी का हुआ पर्दाफाश! भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने खोली सारी सच्चाई…

84

Congress’s biggest fraud was exposed for farmers! BJP president Amit Shah opened the whole truth (भोपाल) : मध्य प्रदेश के सागर जिले से ‘कांग्रेस’ को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है. इस खबर के बाद कांग्रेस पार्टी में मातम पसर गया है. ‘भाजपा’ अध्यक्ष ‘अमित शाह’ ने बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राज्य की वर्तमान कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

किसानों को लेकर कांग्रेस सरकार की सबसे बड़ी धोखाधड़ी का हुआ पर्दाफाश! भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने खोली सारी सच्चाई...
अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने ‘विधानसभा चुनाव’ से पहले ‘किसानों का कर्ज माफ’ करने के लिए बड़े-बड़े दावे किए थे, परंतु ‘कमलनाथ सरकार’ ने अभी तक किसानों का कर्ज माफ नहीं किया. इसके आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस को राज्य में 50 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ करना था, लेकिन अभी तक 5 हजार करोड़ का भी कर्ज माफ नहीं किया. सत्ता में आने के लिए कांग्रेस ने राज्य के किसानों को छल किया है.

यह भी पढ़े : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री गहलोत को लेकर कही ऐसी बात जिससे कांग्रेस खेमे में फैली सनसनी…

भाजपा अध्यक्ष शाह ने कमलनाथ सरकार की निंदा करते हुए कहा है कि ‘भाजपा के नेतृत्व में ‘शिवराज सरकार’ में लॉ एंड ऑर्डर का मतलब था कानून-व्यवस्था लेकिन कांग्रेस सरकार आने के बाद लॉ एंड ऑर्डर का मतलब हो गया है लो और ऑर्डर करो। यानी घूस लो और काम करो.’

किसानों को लेकर कांग्रेस सरकार की सबसे बड़ी धोखाधड़ी का हुआ पर्दाफाश! भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने खोली सारी सच्चाई...

कांग्रेस केंद्र सरकार की योजनाओं में अड़ंगे लगा रही है – अमित शाह

उन्होंने कहा कि ‘कमलनाथ सरकार’ ने अभी तक ‘पीएम किसान सम्मान निधि’ योजना के लिए पात्र किसानों की सूची केंद्र सरकार को सौंपी नहीं है. जिसकी वजह से राज्य के किसानों को इस योजना का लाभ नहीं मिल पाया है. अमित शाह ने आरोप लागते हुए कहा कि वर्तमान की राज्य सरकार ‘आयुष्मान भारत योजना’ में अड़ंगे लगा रही है.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ‘केंद्र सरकार’ की प्रसंशा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ ने पूरी दुनिया को दिखा दिया कि भारत की सीमाओं पर नापाक मंसूबे रखने वालों का क्या होता है. आतंकियों का सफाया करने के लिए एक बार ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ और एक बार ‘एयर स्ट्राइक’ भी गई.

किसानों को लेकर कांग्रेस सरकार की सबसे बड़ी धोखाधड़ी का हुआ पर्दाफाश! भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने खोली सारी सच्चाई...

एयर स्ट्राइक को लेकर सवाल उठाने वाले कांग्रेसी नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि इस लोगों को सेना के पराक्रम पर भी विश्वास नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक के सुबूत मांगने वाले कांग्रेस अध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ को मैं बताना चाहता हूं ‘फर्जीवाड़ा भाजपा का संस्कार नहीं बल्कि कांग्रेस का संस्कार है.’

loading...