उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर किया ये जोरदार हमला! कहा- बुआ के साथ छोड़ने से…

332

Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya strongly attacked Akhilesh Yadav (उत्तर प्रदेश) : अभी-अभी उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ‘केशव प्रसाद मौर्य’ ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि ‘बसपा’ प्रमुख ‘मायावती’ ने उनका साथ छोड़ दिया है, जिसकी वजह से वह हताश और निराश हैं. उनको कुछ समझ नहीं आ रहा है.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर किया ये जोरदार हमला! कहा- बुआ के साथ छोड़ने से...
केशव प्रसाद मौर्य

इसके आगे उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है. वर्तमान में स्थिति यह है कि उत्तर प्रदेश में अपराधी या तो जेल के बंद हैं या तो अपराध करने से डर रहे हैं. साथ ही अपराधी राज्य से भाग रहे हैं. अपराधियों में डर इतना है कि वह अपनी जमानत रद्द कराकर जेल के अंदर रहकर अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़े : राम मंदिर निर्माण को लेकर केशव प्रसाद मौर्या के इस धमाकेदार बयान से राहुल समेत मुस्लिम समुदाय में पसरा मातम

शनिवार 15 जून को अखिलेश यादव में कानून व्यवस्था के मामले को लेकर राज्यपाल ‘राम नाईक’ से मुलाकात की थी. उन्होंने राज्यपाल नाईक से कहा कि वो कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को जगाएं. इस दौरान अखिलेश यादव ने राज्य में जंगलराज होने की बात कही.

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा नेता ‘आजम खान’ के खिलाफ झूठे मुकदमे किए गए हैं. राज्यपाल से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि सरकार ने अपराधियों को खुली छूट दे रखी है.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर किया ये जोरदार हमला! कहा- बुआ के साथ छोड़ने से...

उपमुख्यमंत्री मौर्या ने अखिलेश पर हमला करते हुए यह भी कहा कि अखिलेश यादव दर्द में हैं. वह अपनी पार्टी को संभाले. अखिलेश को उनके चाचा ‘शिवपाल यादव’ ने भी अस्वीकार कर दिया है. इस वजह से वह निराश और हताश हैं. उन्होंने आगे कहा कि राज्यपाल के निर्देशन में सरकार अच्छा काम कर रही है.

loading...