CM एचडी कुमारस्वामी के विवादित बयान का विडियो हुआ वायरल! कहा- हत्यारे को बेरहमी से…

59

Disputed statement of CM HD Kumaraswamy came out! Their difficulties increased (कर्नाटक) : अभी-अभी ‘कर्नाटक’ से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. जिसके बाद देशभर में हलचल पैदा हो गई है. सूत्रों की माने तो राज्य के मुख्यमंत्री ‘एच.डी. कुमारस्वामी’ के विवादित बयान का विडियो वायरल हुआ है. जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है.

CM एचडी कुमारस्वामी के विवादित बयान का विडियो वायरल! जिससे बढ़ी उनकी मुश्किलें...
एचडी कुमारस्वामी

उन्होंने वायरल विडियो में निर्दयता से मारने की बात कही है. वह इस बयान के बाद विपक्षी नेताओं के निशाने पर आए थे. दूसरी तरफ मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के खिलाड़ मुकदमा दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़े : कांग्रेस के शपथ ग्रहण समारोह को विपक्षी दलों ने दिया ये जोरदार झटका!

ध्यान देने वाली बात यह है कि उनके खिलाफ यह मुकदमा आरटीआई कार्यकर्ता ‘नरसिंहामूर्ति’ ने राज्य मानवाधिकार आयोग में दर्ज कराया है. मीडिया से बातचीत के दौरान नरसिंहमूर्ति ने कहा है कि इस देश में संविधान और कानून अपना काम करेगा. कोई भी मुख्यमंत्री इस तरह के बयान नहीं दे सकते.

सूत्रों की माने तो इस वीडियो को स्थानीय पत्रकार ने रिकॉर्ड किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि प्रकाश एक अच्छा आदमी था. मैं नहीं जानता कि उसे इस तरह किसने मारा. हत्यारे को बेरहमी से मारो. कोई विवाद नहीं होगा.’ 

CM एचडी कुमारस्वामी के विवादित बयान का विडियो वायरल! जिससे बढ़ी उनकी मुश्किलें...
नरसिंहमूर्ति

अपने इस बयान के बाद मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने भी इस तरह का ही स्पष्टीकरण दिया गया था कि उन्होंने यह सब गुस्से में बोल दिया था, मुख्यमंत्री के तौर पर कोई आदेश नहीं दिया. सूत्रों की माने तो अपराधियों की दो अन्य मर्डर के मामले ने तलाश थी. वह जेल में थे और अब उन्होंने एक और व्यक्ति को मार दिया.

loading...