सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की इस फिल्म को लेकर हिन्दू संगठन ने जताया विरोध! कहा- यह फिल्म हिन्दुओं के त्यौहार…

192

Hindu organization protested against Salman Khan Films production film (अहमदाबाद) : जैसे कि आप जानते हैं ‘सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन’ की आगामी फिल्म का नाम ‘लवरात्रि’ है. जिसको लेकर देश में हिन्दू संगठन द्वारा विरोध किया जा रहा है. सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की इस फिल्म का नाम लवरात्रि से लवयात्री के दिया है.

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की इस फिल्म को लेकर हिन्दू संगठन ने जताया विरोध! कहा- यह फिल्म हिन्दुओं के त्यौहार...
लवरात्रि

बुधवार 19 सितंबर को ‘हिन्दू संगठन’ ने ‘गुजरात उच्च न्यायालय’ में कहा है कि उसे इस फिल्म का नया नाम स्वीकार्य नहीं है. शहर के संगठन ‘सनातन फाउंडेशन’ ने एक जनहित याचिका दायर कर अनुरोध करते हुए कहा है कि या तो इस फिल्म का टाइटल और फिल्म की कुछ कंटेंट बदला जाए या इसे ‘हिन्दुओं’ की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आधार पर बैन किया जाए.

Read Also : सलमान से मिलने आने वालों को देखकर भड़के आसाराम!

हिन्दू संगठन ने न्यायालय से कहा है कि फिल्म का नाम इसलिए स्वीकार्य नहीं है क्योंकि यह हिन्दुओं के त्योहार ‘नवरात्रि’ से मिलता-जुलता है.

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की इस फिल्म को लेकर हिन्दू संगठन ने जताया विरोध! कहा- यह फिल्म हिन्दुओं के त्यौहार...
गुजरात उच्च न्यायालय

सूत्रों की माने तो ‘हिन्दू संगठन’ द्वारा दायर जनहित याचिका पर सुनवाई के दौरान प्रतिवादी निर्माता के वकील ने अदालत में कहा है कि याचिका समय पूर्व दायर की गई है क्योंकि अभी तक इस फिल्म को ‘सेंसर बोर्ड’ द्वारा प्रमाणपत्र नहीं दिया गया है.

उच्च न्यायालय के चीफ जस्टिस ‘आर सुभाष रेड्डी’ और जस्टिस ‘वी एम पंचोली’ की पीठ ने इस फिल्म के निर्माता के वकील को फिल्म की सामग्री के संबंध में निर्देश लेने का आदेश दिया और सवाल किया है कि सेंसर बोर्ड से प्रमाणपत्र मिलने से पहले इसके प्रोमो जारी कैसे कर दिए गए.

आपको बता दें कि इस फिल्म में ‘सलमान खान’ के बहनोई ‘आयुष शर्मा’ और कलाकार ‘वरीना हुसैन’ ने मुख्य अभिनय किया है. ध्यान देने वाली बात यह है कि इस फिल्म की कहानी ‘नवरात्रि’ की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की इस फिल्म को लेकर हिन्दू संगठन ने जताया विरोध! कहा- यह फिल्म हिन्दुओं के त्यौहार...
हिन्दू संगठन

सूत्रों की माने तो लवरात्रि जिसका नाम बदलकर ‘लवयात्री’ कर दिया गया है सलमान खान के होम प्रोडक्शन ‘SKF’ के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म का टीजर खुद सलमान ने अपनी फिल्म ‘रेस-3’ के साथ रिलीज किया था. सलमान इस फिल्म पर खुद पूरा ध्यान बनाए हुए हैं.

loading...