राम मंदिर निर्माण को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह का सामने आया ये धमाकेदार बयान…

1493

Home Minister Rajnath Singh came out against the construction of Ram temple (नई दिल्ली) : मंगलवार 18 दिसंबर को हुई भाजपा संसदीय पार्टी की बैठक में ‘अयोध्या’ में ‘राम मंदिर’ निर्माण का मुद्दा उठाया गया. इस दौरान कुछ सांसदों ने सवाल करते हुए कहा कि राम मंदिर का निर्माण कब होगा?

राम मंदिर निर्माण को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह का सामने आया ये धमाकेदार बयान...
राम मंदिर

जिसके जवान केंद्रीय गृह मंत्री ‘राजनाथ सिंह’ ने कहा है कि यह सभी की इच्छा है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो और वे धैर्य बनाए रखें. सूत्रों की माने तो उत्तर प्रदेश से सांसद ‘रवीन्द्र कुशवाहा’ और ‘हरिनारायण राजभर’ एवं कुछ अन्य सांसदों ने यह मुद्दा उस समय उठाया जब गृह मंत्री सिंह भाजपा सांसदों को संबोधित कर रहे थे.

यह भी पढ़े : भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर जंतर-मंतर पर जुटे मुस्लिम समुदाय के लोग!

राम मंदिर निर्माण को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह का सामने आया ये धमाकेदार बयान...
नरेंद्र मोदी, अमित शाह और राजनाथ सिंह

ध्यान देने वाली बात यह है कि इस बैठक में प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ और पार्टी अध्यक्ष ‘अमित शाह’ शामिल नहीं थे.  दरअसल बात यह है कि ‘राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ’ (आरएसएस) समेत कुछ विभिन्न हिन्दुवादी संगठन बहुत जल्द राम मंदिर के निर्माण की बात कर रहे हैं. आपको बता दें कि इसके लिए आरएसएस प्रमुख ‘मोहन भागवत’ ने कानून बनाने पर अधिक जोर दिया है.

मंदिर के निर्माण को लेकर भाजपा मानती है कि राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए परंतु उसने इस उद्देश्य के लिये कानून लाने पर उसने स्थिति स्पष्ट नहीं की है.

राम मंदिर निर्माण को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह का सामने आया ये धमाकेदार बयान...
मोहन भागवत

राजनाथ सिंह ने बैठक में कहा है कि विपक्ष में ऐसा कोई नेता नहीं है जिसकी लोकप्रियता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समान हो. उन्होंने पार्टी सांसदों से 2019 ‘लोकसभा चुनाव’ में जीत के लिये कार्य करने के लिए भी कहा है.

loading...