हिंदू सेना का करारा प्रहार! भंसाली की हिंदू विरोधी फिल्म को लेकर दिया ऐसा बयान कि हिल उठा SC

397

27 जनवरी, 2018 – हिन्दू विरोधी फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर हिन्दू सेना ने सुप्रीम कोर्ट पर करारा प्रहार करते हुए बेहद चौंकाने वाला बयान दिया है.

हिंदू सेना का करार प्रहार! भंसाली की हिंदू विरोधी फिल्म को लेकर दिया ऐसा बयान कि हिल उठा SC
सुप्रीम कोर्ट

हिन्दू नारी के सम्मान को कलंकित करने के लिए भंसाली द्वारा बनाई गयी फिल्म पद्मावत में करीब 190 करोड़ रूपये खर्च हुए और देखा जाय तो इस फिल्म को रिलीज किये जाने से लेकर अब तक देश के अन्दर 5000 हजार करोड़ का भारी नुकसान हो चुका है.   

देश की कानून व्यवस्था तो बिगड़ी ही, साथ में सरकारी और निजी संपत्तियों के नुकसान का जो आंकड़ा है वो 5000 करोड़ है. इस फिल्म को लेकर देश के 4 राज्यों ने पहले ही सुप्रीम कोर्ट को चेताते हुए बता दिया था कि फिल्म पर रोक लगा दो, नहीं तो देश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ जाएगी.

लेकिन लगता है भंसाली की मीलॉर्ड के साथ अच्छी सेटिंग बैठ गयी और इसके बाद मीलॉर्ड ने भंसाली की फिल्म को सुरक्षा प्रदान करने और रिलीज करने का फरमान जारी कर दिया. 190 करोड़ की फिल्म के चक्कर में 5000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान मीलॉर्ड ने इस देश को दे दिया.

हिंदू सेना का करार प्रहार! भंसाली की हिंदू विरोधी फिल्म को लेकर दिया ऐसा बयान कि हिल उठा SC
हिन्दू सेना के महासचिव प्रेम वर्मा

देश में जो इतनी मात्रा में नुकसान हुआ है उसके लिए नुकसान करने वालों से ज्यादा भंसाली और मीलॉर्ड जिम्मेदार हैं. इन्हीं मीलॉर्ड से ये 5000 करोड़ रूपये की वसूली करनी चाहिए, हालाँकि मीलॉर्ड इस पैसा भी नहीं देंगे. ऐसी फिल्म बनाकर भंसाली ने देश में अराजकता का माहौल बनाया है और मीलॉर्ड ने तानाशाही दिखाते हुए इस फिल्म को रिलीज करवाया है. 

इस बहुत गंभीर मुद्दे को देखते हुए हिन्दू सेना के महासचिव प्रेम वर्मा ने बहुत बड़ी बात कही. अपने बयान में उन्होंने कहा कि भंसाली की फिल्म को सुप्रीम कोर्ट ने जितनी सुरक्षा दी, अगर उसकी आधी सुरक्षा भी कश्मीरी हिन्दुओं और कांग्रेस से सिखों को दिलवाता तो इस देश में इतनी भारी मात्रा में में खून-खराबा नहीं होता.  

भंसाली की हिन्दू विरोधी फिल्म को सुरक्षा प्रदान करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने रिलीज करने का आदेश दे दिया लेकिन इसी सुप्रीम कोर्ट ने कुछ दिन पहले कश्मीरी में बेरहमी से कत्लेआम किये गए हिन्दुओं के केसों को खुलवाने से साफ़ मना कर दिया था. इस तरह से काम करते हैं हमारे मीलॉर्ड.  

 

loading...