लोकसभा चुनाव में अमित शाह द्वारा भाजपा की धमाकेदार जीत के दावे से विपक्षियों में पसरा मातम…

65

In the Lok Sabha elections Amit Shah sacked the Opposition after claiming BJP’s blatant victory (नई दिल्ली) : इस बात को आप भलीभांति जानते हैं कि ‘लोकसभा चुनाव’ का दौरा जारी है. जिसको लेकर सभी राजनितिक दल अपनी-अपनी कोशिशों में लगे हुए हैं. इसी बीच मंगलवार 23 अप्रैल को वाराणसी में भाजपा के मीडिया सेंटर के उदघाटन के अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ‘अमित शाह’ ने एक धमाकेदार बयान दिया है. जिससे विपक्षियों में हडकंप मच गया है.

लोकसभा चुनाव में अमित शाह ने भाजपा की धमाकेदार जीत के दावे के बाद विपक्षियों में फैली सनसनी...
अमित शाह

उन्होंने कहा कि  तीन चरणों के मतदान के प्राथमिक रुझान बताते हैं कि भाजपा इस बार साल 2014 से भी ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है. इसके आगे अमित शाह ने कहा है कि प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ ने 2014 में काशी से नामांकन किया और काशी से सांसद रहे और यहीं से सांसद रहते हुए देश का चहुमुंखी विकास किया. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि अभी तक के मतदान के रुझान से यह साफ है कि भाजपा इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है.

यह भी पढ़े : साध्वी प्रज्ञा का बचाव करते हुए अमित शाह ने सोनिया गांधी की खोली पोल!

इस दौरान ‘प्रियंका गांधी’ के वाराणसी से चुनाव लड़ने के सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि “देश में लोकतंत्र है, कोई भी कहीं से चुनाव लड़ सकता है. हमारा उम्मीदवार तो तय है. कांग्रेस अपने उम्मीदवार को लेकर भ्रमित है.”  ईवीएम को लेकर उठाए जा रहे सवाल पर अमित शाह ने कहा कि पिछली बार कांग्रेस अध्यक्ष ‘राहुल गांधी’ और उनकी कंपनी ने हारने के बाद ईवीएम पर सवाल उठाया था, इस बार हार के डर से चुनाव परिणाम से पहले ही हार के डर से ईवीएम पर वे लोग सवाल उठा रहे हैं.

लोकसभा चुनाव में अमित शाह ने भाजपा की धमाकेदार जीत के दावे के बाद विपक्षियों में फैली सनसनी...
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने यह भी कहा कि 26 अप्रैल को 11: 30 मिनट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में नामांकन दाखिल करेंगे. इससे पहले वह 25 अप्रैल को वाराणसी में लंका से ‘दशाश्वमेध घाट’ तक रोड शो करेंगे.

 
 

 

loading...