राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अमित शाह की विपक्षियों को चुनौती! कहा- 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा को…

97

In the National Executive meeting, Amit Shah said, can not defeat the BJP in the 2019 (RN Times) : जानकारी के अनुसार दिल्ली के ‘अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र’ में ‘भाजपा’ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक जारी है. इस बैठक के दौरान भजपा अध्यक्ष ‘अमित शाह’ ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ आएगी और संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता.

In the National Executive meeting, Amit Shah said, can not defeat the BJP in the 2019
अमित शाह

सूत्रों की माने तो भाजपा डॉलर के मुकाबले रुपये की कीमत में गिरावट, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आई बढ़ोतरी के को लेकर हमलावर विपक्ष एवं अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण संशोधन विधेयक संसद में पारित कराने को लेकर सवर्ण समाज की नाराजगी के चलते समाज के सभी वर्गो के लोगों के बीच सामाजिक समरसता का संदेश फैलाने पर अधिक जोर देगी. 

अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘दिल्ली के अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का शुभारंभ किया .’ कार्यकारिणी सभागार का नाम भी पूर्व प्रधानमंत्री ‘अटल बिहारी वाजपेयी’ के नाम पर रखा गया है और पार्टी एक प्रस्ताव पारित कर अटल जी को श्रद्धांजलि भी देगी. राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में भाजपा अध्यक्ष शाह शुरूआती संबोधन देंगे और प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ द्वारा भाषण की समाप्ति होगी. 

In the National Executive meeting, Amit Shah said, can not defeat the BJP in the 2019
अटल बिहारी वाजपेयी और नरेंद्र मोदी

सूत्रों की माने तो पार्टी केंद्र सरकार की सामाजिक न्याय की पहल और आर्थिक सफलताओं को रेखांकित कर सकती है जिसका लक्ष्य गरीब सशक्तिकरण है. भाजपा प्रवक्ता ‘सैयद शाहनवाज हुसैन’ ने कहा कि पार्टी द्वारा हो रही इस बैठक में सभी समसामयिक मामलो को लेकर बातचीत की जाएगी, परंतु उन्होंने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी. 

In the National Executive meeting, Amit Shah said, can not defeat the BJP in the 2019
सैयद शाहनवाज हुसैन

भाजपा द्वारा की जा रही इस बैठक में सरकार की कल्याण योजनाओं और उनके क्रियान्वयन की समीक्षा किए जाने की भी आशा है. इसमें किसानों को फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य में वृद्धि के सरकार के फैसले, राष्ट्रीय नागरिक पंजी, अनुसूचित जाति, जनजाति वर्ग के लोगों के अधिकारों की रक्षा को लेकर लिए गए फैसले, ओबीसी राष्ट्रीय आयोग को संवैधानिक दर्जा देने के कदम आदि के बारे में भी चर्चा हो सकती है. 

Read Also : 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर की गई भविष्यवाणी!

पार्टी के एक नेता के अनुसार भाजपा की इस बैठक में 2019 में होने वाले ‘लोकसभा चुनाव’ समेत राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश आधी प्रदेशों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी बातचीत जी जाएगी. 

In the National Executive meeting, Amit Shah said, can not defeat the BJP in the 2019

सूत्रों की माने तो भाजपा राष्ट्रीय नागरिक पंजी को आवश्यक विषय समझती है और हाल ही में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने जोर देते हुए कहा था कि राष्ट्रीय नागरिक पंजी के संबंध में पार्टी का स्पष्ट मत है कि अवैध विदेशी घुसपैठियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

भाजपा की यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब डालर के मुकाबले रुपये की कीमत में गिरावट, पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों बढ़ोतरी को लेकर विपक्ष लगातार हमला कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार आपको याद दिला दें कि विपक्षियों ने नोटबंदी. जीएसटी और ‘राफेल लड़ाकू विमान सौदे’ को लेकर भी भाजपा को निशाना बनाया है.

In the National Executive meeting, Amit Shah said, can not defeat the BJP in the 2019
राफेल लड़ाकू विमान

संसद के मानसून सत्र के दौरान सवर्ण समाज द्वारा पारित अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण संशोधन विधेयक का भी विरोध किया जा रहा है. ध्यान देने वाली बात यह है कि गुरुवार 6 सितंबर को ‘सवर्ण समाज’ से जुड़े कुछ कथित संगठनों ने ‘भारत बंद’ का आयोजन भी किया था. 

Loading...