PM मोदी के इस बयान से ममता बनर्जी से उड़े होश! ये बात कहकर कर डाली बोलती बंद…

457

Mamta Banerjee’s sensation of this statement from PM Modi! The problem of Mamta increased (पश्चिम बंगाल) : अभी-अभी ‘पश्चिम बंगाल’ से बड़ी खबर आई है. शनिवार 2 फ़रवरी को प्रधानमंत्री ‘नरेंद्र मोदी’ ने राज्य की तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और राज्य की मुख्यमंत्री ममता पर निशाना साधा है. जिसके बाद ममता की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. सूत्रों की माने तो पीएम मोदी ने उन पर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा की साजिश रचने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि ममता उनकी पार्टी को मिले लोगों के प्यार की वजह से घबरा गई हैं.

PM मोदी के इस बयान से ममता बनर्जी से उड़े होश! ये बात कहकर कर डाली बोलती बंद...
नरेंद्र मोदी

इस आगे पीएम मोदी ने कहा है कि मुझे पानी पी-पी कर कोसा जाता है, इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि मैं ‘कालेधन’ और ‘भ्रष्टाचार’ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रहा हूं. विपक्षी लोग इतना बौखला गए हैं कि जांच एजेंसियों को बंगाल आने से मना कर रहे हैं. इसके आगे उनका कहना है कि दीदी अगर कुछ गलत किया नहीं है तो डरने की आवश्यकता क्या है?

सूत्रों की माने तो लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने ‘ममता बनर्जी’ के गढ़ में बिगुल बजाते हुए अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर कृषि कर्ज माफी के द्वारा परेशान ‘कृषक समुदाय’ को गुमराह करने का भी आरोप लगाया.

PM मोदी के इस बयान से ममता बनर्जी से उड़े होश! ये बात कहकर कर डाली बोलती बंद...
ममता बनर्जी

साथ ही पीएम मोदी ने ‘नागरिकता (संशोधन) विधेयक’ को लेकर भी जिक्र किया जिसमें पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के उन गैर ‘मुस्लिम’ अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने की मांग की गई है जो धार्मिक उत्पीड़न के कारण अपने देश से भाग गए थे.

यह भी पढ़े : रामजन्मभूमि को लेकर मोदी सरकार ने उच्चतम न्यायालय से कर डाली ये बड़ी मांग!

पीएम मोदी ने अनुसूचित जाति ‘मतुआ समुदाय’ के कार्यक्रम में यह भी कहा है कि अब मैं समझ सकता हूं कि क्यों दीदी बनर्जी और उनकी पार्टी हिंसा, निर्दोष लोगों की हत्या में शामिल है? वह हमारे लिए आपके प्यार से घबरा गई हैं.

PM मोदी के इस बयान से ममता बनर्जी से उड़े होश! ये बात कहकर कर डाली बोलती बंद...

सूत्रों की माने तो शुक्रवार 1 फ़रवरी को किसानों, कामकाजी और मध्यम वर्ग के कल्याण के लिए पेश किए बजट को ऐतिहासिक फैसला करार देते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा है कि आजादी के बाद इन वर्गों को वर्षों तक नजरअंदाज किया गया.

loading...